Monday, February 26, 2018

बेटी बचाओं, बेटी पढाओं और बेटे को समझाओं, तभी बनेगा समृद्ध भारत ; उमेश भाटी


Patwaal-public-school-annual-function-soordas-colony-tilpat-faridabad

फरीदाबाद- 26 फरवरी(abtaknews.com)अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश भाटी ने कहा कि बेटी बचाओं, बेटी पढाओं और बेटे को समझाओं। तभी हमारा भारत सशक्त एवं समृद्ध राष्ट्र बन पाएगा। पढ़ी लिखी लड़की से ही परिवार और समाज शिक्षित होगा।  श्री भाटी ने बतौर मुख्य अथिति उपरोक्त विचार व्यक्त किए। विशिष्ट अथिति के रूप में भाजपा नेता एवं पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन संजय कौशिक, दिवाकर मिश्रा, महासचिव जनसेवा वाहिनी विशेष रूप से शामिल हुए। 
Patwaal-public-school-annual-function-soordas-colony-tilpat-faridabad

समारोह को सम्बोधित करते हुए  भाजपा नेता एवं पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन संजय कौशिक ने कहा कि देश व प्रदेश में आज बेटियों को जो मान सम्मान मिल रहा हैउसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी केा जाता है जिन्होंने सत्ता संभालते ही इस अभियान को चलाया और आज यह अभियान देश व प्रदेश में पूरी तरह से सफल हो चुका है और आज हमारी बेटियों देश में ही नहीं विदेशो में भी भारत का नाम रोशन कर रही है। उन्होंने कहा कि बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने में सरकार ने कई योजनाएं चलाई हुई है जिसका लाभ हमारी बेटियों को उठाना चाहिए। इस अवसर पर  नन्द किशोर उफऱ्  पिंटू सरपंच तिलपत, अशोक रावल सदस्य पंचायत समिति, दिवाकर मिश्रा, महासचिव जनसेवा वाहिनी विशेष रूप से शामिल हुए। 

 स्कूली बच्चों ने सरस्वती वंदना के उपरांत स्वागत गीत प्रस्तुत किया। स्कूल प्रबंधकों ने अथितियों का फूल मालाओं एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। स्कूली बच्चों द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत गीत, कविता और नाटक प्रस्तुत किए। बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ पर आधारित नाटक सोच बदलो की प्रस्तुति को सभी ने खूब सराहा। भाजपा नेता एवं पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन संजय कौशिक ने अपने संबोधन में सभी को होली की बधाई देते हुए कहा कि शिक्षा से ही समाज का उद्धार संभव है।  इस अवसर में पटवाल पब्लिक स्कूल प्रिंसिपल श्रीमती पुष्पा गोसाईं, निदेशक संतोष गोसाई, प्रबंधक श्याम सिंह राणा, स्कूल अध्यापकों में दमयंती,स्नेहा, आरती, कीर्ति, कार्तिक, गिरीश, सजीदा सहित छात्र एवं अभिभावक मौजूद रहे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: