Wednesday, February 28, 2018

तिगांव में भाजपा नेता राजेश नागर ने किया सेमीनार भवन का शुभारंभ

BJP leader Rajesh Nagar inaugurated seminar building in Tigaon

फरीदाबाद, 28 फरवरी(abtaknews.com ) शिक्षा वह माध्यम है जिससे हम कोई भी मुकाम हासिल कर सकते है। यह उद्गार तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने गांव तिगांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में सेमीनार भवन का शुभारंभ करते हुए कहे। स्कूल के प्रिंसीपल पवन कुमार ने श्री नागर का बुक्के देकर स्वागत किया।

श्री नागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जबसे सत्तासीन हुई है तभी से शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए कई तरह की जनहित की योजनाओं को क्रियान्वित किया गया है जिससे हर वर्ग को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि बेटा और बेटी को समान शिक्षा देने की अलख जगाई है वह पूरी तरह से कामयाब हुई है और आज पूरे ही देश व प्रदेश में बेटी पढ़ाओ  बेटी बचाओ का नारा बुलंद हो गया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी आज शिक्षा की अलख जगी हुई है और हमारी बेटियां शिक्षा में आयाम स्थापित कर रही है। आज ग्रामीण आंचल की बेटियो को सभी सुविधाएं गांव में ही मिल रही है बेहतर शिक्षा के साथ साथ खेलकूद में भी भाजपा सरकार ने कई तरह की योजनाओं को क्रियान्वित किया है जिससे हर वर्ग आज प्रसन्न है।

श्री नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में हर सुख सुविधाओं को पूरा करना उनका लक्ष्य है और इसके लिए वह पूरी तर हसे कृतसंकल्प भी है। उन्होने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मेरे क्षेत्र की जनता अधिक से अधिक सुख प्राप्त करे और उसके लिए हर सुख सुविधाएं मुहैया करावाकर जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए मैं कटिबद्ध हूं।

इस मौके पर वाई के माहेश्वरी, मास्टर सत्यदेव नागर, बाबूराम पाराशर, मुंशीराम पंडि़त, उमेद सरपंच बुआपुर, शिवकुमार सरपंच सदपुरा, मुकुट मेम्बर, समरवीर नागर, चन्द्रमल, प्रताप नागर, मास्टर रत्तीचंद, सुरजीत अधाना, राजेन्द्र नागर, फिरे चंदीला, हरिचंद नागर, धर्मवीर महाश्य, शेर सिंह, पवन अग्रवाल, राजपाल महाश्य, अतर सिंह, योगेन्द्र नागर, मास्टर सतबीर नागर, ब्रह्म ठेकेदार, सुनीज नागर, विकल नागर, सतपाल, अजय पाल, योगेश मॅम्बर, प्रदीप नागर भैंसरावली, रतन सिंह, मास्टर ज्ञानचंद सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद।



loading...
SHARE THIS

0 comments: