Sunday, February 11, 2018

दबंग युवको ने पेट्रोल कर्मियों के साथ जमकर की मारपीट और कैश लूटा


Dabang youth lashes out with petrol workers and looted cash

फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 फरवरी,2018; हार्डवेयर- बाटा रोड पर स्थित एच पी के पेट्रोल पम्प पर बीती रात दबंग युवको ने पेट्रोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और कैशियर की जैकेट में रखा करीब सवा लाख रूपये भी लूटकर ले गए. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. पम्प कर्मियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी लेकिन  सूचना के डेढ़  घंटे बाद मात्र दो राइडर वहां आये और पूछताछ करके चले गए. लेकिन आज सुबह होने तक भी मुजेसर पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है. हालांकि घायल कर्मियों को निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है. इस वारदात के बाद पेट्रोलपंप कर्मचारी डरे हुए है।  
पेट्रोल पम्प पर बीती रात दबंग युवको ने पेट्रोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और कैशियर की जैकेट में रखा करीब सवा लाख रूपये भी लूटकर ले गए. इस वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. पेट्रोल पम्प और उसके आफिस में बिखरा खून इस बात का गवाह है की बीती रात किस तरह दबंग युवको ने पम्प कर्मियों के साथ मारपीट और लूट की। देवेंद्र और मनोहर पम्प कर्मियों ने बताया की बीती रात लगभग नौ बजे एक युवक ने अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाया और जब कर्मी ने पैसे मांगे तो युवक अपनी दादागिरी दिखाने लगा और पैसे देने से इंकार किया। यही नहीं युवक ने पम्प कर्मी से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बाकी पम्प कर्मियों ने अपने साथी को छुड़वाया। मामला यही खत्म नहीं हुआ और उस युवक ने फोन करके अपने आधादर्जन साथियो को बुलवा लिया और उसके बाद उन्होंने पम्पकर्मी की जहाँ जमकर पिटाई की वही उन्होंने कैशियर से भी मारपीट करते हुए उसकी जैकेट छीन ली जिसमे करीब सवा लाख रूपये कैश रखा हुआ था। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. पेट्रोल पम्प कर्मियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी लेकिन डेढ़ घंटे बाद वहां पर दो राइडर्स आये और पूछताछ करके चले गए। पम्प कर्मियों का कहना था की उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है। 
गौरतलब है की यह पेट्रोल पम्प मुजेसर थाना के अंतर्गत आता है लेकिन लगभग 15 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा न तो सीसीटीवी खंगाले गए और ना ही कोई कार्यवाही की गयी. पुलिस के इस रव्वैये को लेकर पम्पकर्मियो में जहाँ रोष है वहीँ उनमे दहशत बनी हुई है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: