Sunday, February 25, 2018

फरीदाबाद में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के प्रोग्राम में जमकर चले लाठी-डंडे

In the program of Bhojpuri superstar Ksari Lal, in Faridabad, fiercely walking stick

फरीदाबाद(abtaknews.com) 25 फरवरी,2018 ; भोजपुरी सुपर स्टार  खेसारी लाल के प्रोग्राम में भीड़ हुई अनियंत्रित जमकर चले लाठी-डंडे। घटना देर रात की है दरअसल में कल देर रात  फरीदाबाद के दशहरा ग्राउंड में  भोजपुरी सुपर स्टार  खेसारी लाल का गाने का प्रोग्राम था जिसे देखने के लिए भीड़ जबरन इधर-उधर से अंदर घुस गई और उन्हें भगाने के लिए सुरक्षा गार्डो ने लाठी -डंडे चालान शुरू कर दिया और भीड़ अनयंत्रित हो गई।  जिसके बाद खुद खेसारी लाल को स्टेज से लोगो से माहौल शांत करने की अपील करनी पड़ी।

फरीदाबाद के दशहरा ग्राउंड में भोजपुरी सुपर स्टार  खेसारी लाल का गाने का प्रोग्राम चला रहा है।आपको बता दे की आयोजकों ने इस प्रोग्राम को देखने के लिए 300 से 400 रुपए रखी हुई थी और प्रोग्राम स्थल को टैंट लगा कर घेराबंदी की हुई थी और सुरक्षा के लिए लोकल सुरक्षा गार्ड लगाए हुए थे।  लेकिन टिकट काफी महँगी होने के चलते खेसारी लाल को देखने और चाहने वाले लोग  नहीं रोक पाए और इधर -उधर टैंट के अन्दर घुसने लगे जिसके बाद टैंट में अव्यवस्था हो गई प्रोग्राम के आयोजको ने भीड़ बाहर भगाने के लिए लाठी - डंडे चलाने लगे और भीड़ अनयंत्रित होकर इधर -उधर भागती दिखाई दी। जिसके बाद खुद खेसारी लाल को स्टेज से लोगो से माहौल शांत करने की अपील करनी पड़ी। 
प्रोग्राम देखने गए दर्शकों पर सुरक्षा गार्डो ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी। आयोजन स्थल की बात की जाए तो  आयोजकों की तरफ से कोई भी सूरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं दिखे  मौके पर न तो पुलिस ही दिखाई दी और ही फायरब्रिगेड।  

loading...
SHARE THIS

0 comments: