Sunday, February 25, 2018

विपुल गोयल बोले हुड्डा की जनक्रांति यात्रा है ढकोसला, हुड्डा एक भ्र्ष्ट नेता है!

Vipul Goyal has said that Hooda, Hooda is a corrupt leader who has taken the yatra Yatra visit.

फरीदाबाद(abtaknews.com) : तत्कालीन हुडा सरकार ने ज़मीनी और सीएलयू घोटालो के अलावा कुछ नहीं किया और इन्ही घोटालो को लेकर चार्जशीट भी बन चुकी है और जनक्रांति विपक्ष ने तीन साल पहले भी की थी लेकिन लोगो ने उन्हें वोट की ताकत से उखाड़ फेंका ऐसे इवेंट करने से जनक्रांति नहीं आती. यह बयान केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज सेक्टर सात में एक विकास परियोजना का शिलान्यास करते हुए दिया। उन्होंने साफ़ कहा की हुड्डा एक भ्र्ष्ट नेता था और उनकी इस जनक्रांति यात्रा को लोग अच्छी तरह समझ रहे है और यह लोगो को भटकाने के लिए की जा रही है। 

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर सात में वार्ड नंबर 34 स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में करीब एक करोड़ की सीवरेज और पानी की लाइन बिछाने की परियोजना का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा की जल्दी ही क्षेत्र की अन्य मूलभूत सुविधाओं को भी विकास कार्यो के द्वारा पूरा कर दिया जाएगा और क्षेत्र की जनता को कोई परेशानी नहीं होगी। इस मौके पर उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर अफ़सोस जतलाते हुए उन्हें प्रदेश सरकार की और से श्रद्धांजलि भेंट की। 

पत्रकारों द्वारा हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के सवाल पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा की यह यात्रा लोगो को वरगलाने के लिए निकाली जा रही है यह सभी जानते है. सिर्फ भाजपा सरकार ने ही किसानो से लेकर अन्य वर्गो के उत्थान का काम किया है. जबकि हुडा सिर्फ घिनौनी राजनीती कर रहे है. अपने कार्यकाल में हुडा ने सीएलयू और जमीनी घोटालो के अलावा कुछ नहीं किया। जिसमे वो अब फंस भी चुके है और चार्ज शीट भी बनाई जा चुकी है. प्रदेशहित  में उनके द्वारा कोई काम नहीं किया गया बल्कि उन्होंने बिल्डरों से कमीशन खाने का काम किया है. आज होडल से निकाली गयी जनक्रांति यात्रा पर उन्होंने हुड्डा को आड़े हाथ लेते हुए कहा की आज से तीन साल पहले भी ऐसी जनक्रांति यात्रा निकाली गयी थी जिसे लोगो ने उखाड़ कर फेंक दिया था. उन्होंने कहा की ऐसी इवेंट करने से जनक्रांति नहीं आती. केबिनेट मंत्री ने साफ़ तौर पर हुड्डा को भ्रष्ट नेता बताया। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: