Wednesday, February 28, 2018

यूनियन बैंक झाड़सेंतली के ATM को तोड़कर पैसे निकालने की चोरों की नाकाम कोशिश


Union Bank thieves tried to break the ATM and demolition money

फरीदाबाद(abtaknews.com) नेशनल हाईवे नंबर दो पर बसे गांव झाड़सेतली में Union Bank के ATM को तोड़कर पैसे निकालने की कोशिश देर रात चोरों की नाकाम रही । चोरों ने पहले ATM के शटर को तोड़ा और फिर ईंट पत्थरों से ATM के मुख्य द्वार को तोड़ने की कोशिश की जिसमें वह विफल रहे । ATM तोड़कर पैसे निकालने की फ़िराक में आए चोरों ने पहले ही सीसीटीवी कैमरे को मोड़कर दूसरी दिशा में कर दिया । फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

यूनियन बैंक के एटीएम का शटर तोडकर देर रात चोरों ने ATM से पैसे निकालने की कौशिश की। शटर तोड़ने के बाद चोर ATM में अंदर घुसे और अंदर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को भी ढक दिया । जिसके बाद चोरों ने तसल्ली पूर्वक ATM मशीन को ईंट पत्थरों से तोड़ने की कोशिश की मगर चोर कोशिश में नाकाम रहे । जिसकी सूचना सुबह Union Bank के मैनेजर को प्राप्त हुई तो उन्होंने मौके पर जाकर ATM मशीन के ऑपरेटरों को बुलाया और पैसे चोरी होने की तसल्ली की । जिस पर पता लगा कि चोर ATM से पैसे ले जाने में नाकाम रहे मैनेजर की माने तो चोरों ने पहले बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का मुंह मोड़ दिया और फिर शटर तोड़कर अंदर के कैमरे के ऊपर भी काली पॉलिथीन लगा दी । जिससे उनके चेहरे कैमरे में कैद ना हो सके । इस पूरी घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी है पुलिस और फॉरेंसिक टीम चोरों के फिंगरप्रिंट और अन्य सबूत जुटाने में लगी हुई है।

 डीसीपी भूपेंद्र सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया की देर रात चोरों ने ATM को तोड़ने की कोशिश की और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी दूसरी दिशा में मोड़ दिया CCTV की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: