Saturday, February 24, 2018

रेस्टोरेंट संचालक द्वारा खाने का 900 रूपये का बिल मांगा तो की तोड़फोड़,सीसीटीवी में कैद



The restaurant owner asked for a bill of 900 rupees for the bill, the demolition, imprisonment in CCTV

फरीदाबाद(abtaknews.com) : भूपानी थाना क्षेत्र के गांव भतौला स्थित चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक ने जब खाना खाने का 900 रूपए का बिल मांगा तो बदमाशों ने लाठी -डंडों व चाकू से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में रेस्टोरेंट के तीन लोग एक साथ जख्मी हो गए। यह घटना दो दिन पूर्व 22 फ़रवरी की रात की हैं। इस मामले में थाना भूपानी  के एसएचओ विनोद कुमार की माने तो सभी हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और पुलिस ने इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।


लाठी डंडो और हमले की घटना 
सीसीटीवी में कैद हुई। जिसमें खाना खाने के बाद बिल मांगने पर  बदमाशों ने अपने साथियो के साथ रेस्टोरेंट कर्मचारियों के ऊपर जमकर बवाल काटा। चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक सुखबीर चंदीला ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उनकी रेस्टोरेंट पर दो दिन पूर्व 22 फ़रवरी की रात को तक़रीबन नौ बजे गांव खेड़ीकलां के निवासी प्रवीण, अशोक, मनीष, अंकित व मोहित आए और वहां अपने मन पसंद का खाना खा लिया जिसका बिल 900 रूपए बना। उनका कहना हैं कि खाना खाने के बाद जब उन्होनें उनसे बिल मांगा पर उन्होनें खाने का बिल देने से साफ़ मना कर दिया और अपने दबंगई होने का परिचय देने लगा।उनका कहना हैं कि इस दौरान रेस्टोरेंट में उनकी उन बदमाशों से बहस हो गई और फिर वह लोग वहां से चले गए। इसके बाद आठ लोग अपने अपने हाथों में लाठी -डंडे,सरिया व चाकू लेकर दौड़ते हुए आए और रेस्टोरेंट में उपस्थित सभी कर्मचारियों पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जब कर्मचारियों की पिटाई खबर ऊपर घर वालों को लगी तो वह लोग निचे आकर बीच वचाव करने की कोशिश की पर बदमाशों ने उन्हें भी लाठी -डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उनका कहना हैं कि इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई एंव वहां पर पुलिस की पीसीआर पहुंच गईं और एक बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उनका कहना हैं कि उन्होंने  बदमाशों द्वारा किए गए जाने हमले की शिकायत पुलिस को दे दी हैं। 

थाना भूपानी के एसएचओ विनोद कुमार से जब फोन पर बात की गयी तो उन्होंने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148, 149, 323, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: