Thursday, February 1, 2018

फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त में आये 45 लाख की लूट के 3 लुटेरे, ओला टेक्सी में करते थे लूट

3 robbers robbed of 45 lakh robbed of Faridabad police, looted in Ola taxi

फरीदाबाद(abtaknews.com): पुलिस ने पकडे 45 लाख रूपये की लूट के तीन आरोपी 38 लाख रूपये की नगदी की बरामद। पराध शाखा सैक्टर 30 को 26 जनवरी को ओल्ड थाना के एरिया में हुई 45 लाख रुपये लूट में बडी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को जहां धर दबोचा वहीं उनके कब्जे से 38 लाख रूपये की नगदी भी बरामद की है। वारदात का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड से बाहर है।   

नोटों के बंडल के साथ पकडे गए आरोपी जिन्होंने गणतन्त्र दिवस पर पंकज नाम के व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया।  क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 इंचार्ज संदीप ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि फरिदबाद का व्यापारी पंकज अपने साथ लगभग 45 लाख रुपये लेकर   किराये की गाड़ी से दिल्ली के लिए निकल पड़े जहां उनको रूपयों को देना था जैसे ही उनके द्वारा बुक की गई गाड़ी का चालक राजेश उनको लेकर बडख़ल फरीदाबाद के करीब पहुची तो गाड़ी के ड्राइवर राजेश ने उनको गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ जाने की बात कही और कहा कि आप गाड़ी से नीचे उतर कर गाड़ी को धक्का लगा दीजिये पीडि़त पंकज जैसे ही गाड़ी से धक्का लगाने के लिए उतरा गाड़ी ड्राइवर राजेश उनका रुपए से भरा हुआ बैग लेकर भाग गया। यह गाड़ी पीडित पंकज ने राह चलते हुए बुक की थी कि गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को ओला कम्पनी में चलाता था जैसे ही पंकज गाड़ी के अंदर रुपयो से भरा बैग लेकर बैठा तो ड्राइवर के मन मे लालच आ गया और उसने तुरंत अपनी गाड़ी का जीपीएस सिस्टम बन्द कर दिया था। पुलिस ने अब राजेश के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया जो वारदात में शामिल थे बाद में रूपयों से भरा बैग इन्हीं के हवाले किया गया था। पुलिस ने इनके कब्जे से 38 लाख रूपये और लूट के समय जो बाइक इस्तेमाल की थी बरामद कर ली है। वहीं बची हुई रकम भागे हुए आरोपी के पास है जिसे जल्द पकडा जाएगा। 

पकडे गए आरोपी की मानें तो सारा प्लान चालक राजेश ने बनाया था और लूट के बाद रूपयों से भरा बैग उन्हें सौपा था जिसे लेकर वे भाग गए थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: