Saturday, February 10, 2018

तेजरफ्तार कार ओल्ड फरीदाबाद बाईपास रोड़ पर झुग्गी में जा घुसी, एक मौत 4 घायल


A speeding car hit the slums on the old Faridabad bypass road, killing one dead 4

फरीदाबाद (abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 10 फरवरी। शहर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखाई दिया। सुबह  4 बजे के करीब खेड़ी पुल के निकट बाई पास रोड़ पर स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर झुग्गी में जा घुसी । झुग्गी में सो रही माँ- बेटी पर गाड़ी चढ़ने के बाद पास में खड़े एक ऑटो से जा टकराई।  इस हादसे में एक महिला की मौत और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं  घायल लड़की का एस्कॉर्ट फोर्टिस प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है । जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगो ने बताया कि कार में सवार तीन नाबालिक युवक जो कि नशे की हालत में थे जिसके चलते उक्त घटना हुई।कार में सवार तीनों युवकों को भी चोटें आईं जिसके चलते उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना पाकर ओल्ड फरीदाबाद पुलिस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची ओर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बी के सरकारी हस्पताल भिजवाया गया। 
A speeding car hit the slums on the old Faridabad bypass road, killing one dead 4
 
इस हादसे के चश्मदीद पीड़ित परिजन खेमचंद ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उसकी बहन सड़क किनारे तम्बू लगा कर सेक्टर -18 के सामने मिटटी के बर्तन  बेचने का कार्य करती थी और वह बीती रात अपने तम्बू में एक साथ खाट पर मां -बेटी सो रही थी। उनका कहना हैं कि आज प्रात तक़रीबन पांच बजे एक काले रंग की स्विफ्ट कार जिसमें तीन लड़के सवार थे ने उसकी तम्बू व दोनों मां -बेटी को कुचलते हुए,वहां खड़ी एक थ्री -व्हीलर को पार करती हुई  दूर जाकर पलट गई।  उनका कहना हैं कि घटना के तुरंत बाद पुलिस  मौके पर पहुंच और गंभीर रूप से घायल मां -बेटी व कार में सवार तीनों लड़कों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया हैं जहां पर घायल महिला की डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल 15 वर्षीय लड़की की हालत जाएदा गंभीर हैं जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं जहां वह लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रहीं हैं।
A speeding car hit the slums on the old Faridabad bypass road, killing one dead 4

इस संबंध ओल्ड फरीदाबाद थाना के एसएचओ सुखबीर सिंह धनखड़ ने बताया कि इस घटना में मां की मौत हो गई हैं और घायल लड़की का अभी ईलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि स्विफ्ट  कार में तीन लड़के सवार थे जिनमें से एक शख्स मामूली रूप से घायल हैं और दो लड़के बिल्कुल हैं व कार काफी तेज रफ़्तार में थी जोकि बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई  और पुलिस ने स्विफ्ट कार को अपने कब्जे में ले लिया हैं। उनका कहना हैं कि पीड़ित की तरफ से जैसी भी शिकायत आएगी उस हिसाब से इसके आगे की कार्रवाई कर दी जाएगी। फ़िलहाल पुलिस महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी चल रहीं हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: