Wednesday, February 28, 2018

फरीदाबाद क्राईम ब्रांच सैन्ट्रल सुलझाई 3 वारदात, चोरी का सामान बरामद

Faridabad Crime Branch Central settlement 3 cases, stolen goods recovered

फरीदाबाद(abtaknews.com) पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश व डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल जोन प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार व उनकी टीम के एस.आई  शमशेर सिंह, ए.एस.आई विजयपाल, ए.एस.आई विजय, ए.एस.आई अमर सिंह, सिपाही अजमेर सिंह, ई.एच.सी प्रभुदयाल, ए.एस.आई संजीव, एच.सी विजेंदर, एच.सी कुलदीप, ई.एच.सी सुखबीर, सिपाही खालिद, सिपाही वाजिद, सिपाही शहाबुद्दीन ने सराहनीय कार्य करते हुए मोटर साइकिल चोरी की 6 वारदाते, व वह मोबाइल स्नेचिंग की एक वारदात व 2 नौकरों द्वारा अपने मालिक के साथ की गई 650000/-रुपए कि चोरी की 2 वारदातों को सुलझाया।

मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमा में पकड़े गए आरोपी सपात उर्फ सफी पुत्र मजल निवासी गांव बराल थाना कामा जिला भरतपुर  राजस्थान।प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक जितेंद्र ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर 26 फरवरी को मुकदमा नंबर 6ध्18 नध्े 379 पचब चे बपजल इसइ इिक  में गिरफतार किया गया है। दौराने पूछताछ आरोपी ने बताया कि वह पहले भी चोरी के मुकदमों में कई बार जेल जा चुका है। आरोपी एक आदतन अपराधी है। आरोपी अपने शौक पूरे करने के लिए फरीदाबाद से मोटरसाइकिल चोरी करके राजस्थान ले जाकर बेच देता था। आरोपी को आज अदालत में पेश कर निमका जेल भेज दिया गया है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि ओल्ड के आसपास रहता है। वारदात को अंजाम देने के लिए बस से आता-जाता था। आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल डींग, कामा राजस्थान में बेचता था, आरोपी कई बार जेल जा चुका है करीब 8 साल पहले नीमका जेल में था। बरामदगीः- आरोपी से 2 स्कूटी, 2 स्पलेंडर मोटर साइकिल, 1 स्पलेंडर प्रो मोटरसाइकिल, 1 होन्डा युनिकोन मोटरसाइकिल, 1 छीना हुआ सैमसंग मोबाईल फोन बरामद किया गया है।

दूसरी वारदात चावला वेडिंग कलेक्शन के शोरूम के मालिक की दुकान से नौकर द्वारा की गई चोरी का खुलासा जिसके आरोपी सुनील पंत पुत्र प्रेम बल्लभ पंत निवासी मकान नंबर 864 डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद।चावला वेडिंग कलेक्शन पर सेल्समेन का काम करता था। जो अपने शौक पूर्ति के लिए पैसे ना होने के कारण एक दिन दुकान मे रखे ढाई लाख रुपए व मोटरसाइकिल चोरी करके ले गया। जिसको दिनांक 27-2-17 को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया व चोरी की गई रकम 1,46,000/-रू0 व मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपी को आज अदालत में पेश कर निमका जेल भेजा गया है।

तीसरी वारदात अंडे के मालिक के गोदाम में नौकर द्वारा की गई चोरी का खुलासा जिसके आरोपी दौलत बघेल पुत्र बीपती राम निवासी गांव साखी थाना छाता जिला मथुरा यूपी हाल किराएदार राजीव नगर फरीदाबाद।आरोपी दौलत बघेल एक अंडे के गोदाम पर कंडक्टर का काम करता था। एक दिन मालिक के धमकाने पर आरोपी के मन में ठेस पहुॅची थी। तभी से आरोपी ने मन में ठान लिया था कि वो मालिक को चपत लगाएगा। एक दिन आरोपी दौलत ने अपने मालिक की दुकान से 4,90,000/-रू0 रुपए चोरी कर लिए और यूपी भाग गया जो आरोपी को दिनांक 26.2.18 को यूपी से गिरफ्तार किया गया व आरोपी से चोरी की गई रकम में से 4,70,000/-रुपए बरामद किए गए है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: