Tuesday, January 9, 2018

भाजपा जवाहर कालोनी मण्डल में चुनावो को लेकर बैठक का आयोजन


Organizing a meeting on elections in BJP Jawahar Colony Mandal

फरीदाबाद 9 जनवरी(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी जवाहर कालोनी मण्डल की शक्ति प्रमुखो की बैठक वार्ड 7 के पार्षद वीर सिंह नैन के निवास पर आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में खादीग्रामोद्योग की चेयरपर्सन एवं फरीदाबाद प्रभारी गार्गी कक्कड ने शिरकत की। बैठक में मुख्य रूप से जिला सचिव मदन पुजारा वीर सिंह नैन,  मण्डल अध्यक्ष दिगपाल सिंह रावत, पंकज कौशिक महामंत्री, महेन्द्र सिंह मनराल, ओ पी देशवाल उपाध्यक्ष, बलवीर सिंह, चन्द्रशेखर पांडे सचिव, राज कुमार बोहरा, आशाराम, देवी राम नैन, रेखा शर्मा, गिर्राज गौड, राजपाल बोहरा, विरेन्द्र सरपंच, मुन्ना लाल गंगवार, भगवान सिंह, हरेन्द्र तोमर, हनुमान जांगडा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Organizing a meeting on elections in BJP Jawahar Colony Mandal

बैठक को सम्बोधित करते हुए गार्गी कक्कड ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से पार्टी के संगठन को ओर अधिक मजबूत बनाने का आव्हान किया एवं आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में पार्टी का परचम फिर से लहराये इस पर विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाये और उन्हें लाभान्वित करे एवं नीतियों को भी जन जन तक पहुंचाने का कार्य ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से करे ताकि भाजपा सरकार व जनता का आपसी मेलजोल यू ही बना रहे और एक बार फिर देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाये।

इस अवसर पर पार्षद वीर सिंह नैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और पार्टी एक मजबूत स्तम्भ बन गयी है। उन्होंने कहा कि जनता को इस बात का विश्वास हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी ही उनके सुख दुख की साथी है और इस विश्वास को बनाये  रखने के लिए हम सभी को जनता को अधिक से अधिक लाभ देना है। जिसके लिए पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी तरह से पार्टी के प्रति न्यौछावर हो जाये। इस अवसर पर अन्य भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिये गये आदेशों का पालन करने एवं जनता को भाजपा की नीतियों से अवगत कराने का प्रण किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: