Saturday, January 27, 2018

महिला अपराध और पदमावत फिल्म संबंधित सुरक्षा को गंभीरता से लें;- मोहंम्मद अकील

 With respect to women crime and Padmavat film related safety seriously; - Mohammad Aikeel ADGP

फरीदाबाद(abtaknews.com )27जनवरी,2018; पुलिस आयुक्त कार्यालय सै0-21सी में महिला विरुद्व अपराध और पदमावत फिल्म के संबध में एडीजीपी कानून व्यवस्था व आईजी सीआईडी अनिल राव ने पुलिस आयुक्त  अमिताभ ढिल्लों के साथ अपराधिक विषयों पर मीटिंग कर दिए आवश्यक निर्देश । इस मीटिंग में  विक्रम कपूर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय,  सुखबीर सिंह पुलिस उपायुक्त क्राईम,  विरेंद्र विज पुलिस उपायुक्त यातायात,  क्रितपाल सिंह पुलिस उपायुक्त एनआईटी जोन, भूपेंद्र सिंह पुलिस उपायुक्त सैट्रल जोंन,  विष्णु दयाल पुलिस उपायुक्त बल्लबगढ, पुलिस कमीश्नरेट के सभी एसीपी, सिक्योरिटी इंस्पेक्टर भी गोष्ठी में मौजूद रहें।
मोहंम्मद अकील एडीजीपी ने मीटिंग के दौरान सभी डीसीपी और एसीपी को निर्देश देते हुए कहा कि जब भी कोई महिला विरुद्व अपराध होता है तो तुरंत कार्यवाही करें। पीडिता की शिकायत विनम्रता व धैर्य से सुने और घटनास्थल का निरीक्षण करें। तकनीकी सबूत इकठा कर जल्द से जल्द वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफतार करें।

उन्होने कहा कि शहर के एन्ट्री व एक्जीट की मूुख्य सडक चैराहों पर अधिक से अधिक नाके लगाकर चैकिंग की जाए। सार्वजनिक स्थान पर व गाडी में बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाए।उन्होंने यातायात पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि यातायात पुलिस को डिंªक और ड्राईव करने वालों व ब्लैक फिल्म युक्त व बिना न0 प्लेट वाहन मालिकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करतें हुए अधिक से अधिक चालान किए जाए। कानून की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाए।अनिल राव आईजी सीआईडी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सर्वोपरि है। हमारा हर संभव ये प्रयास रहें कि महिला विरुद्व अपराध में कमी लाई जा सकें। यदि कोई इस तरह की अपराधिक घटना घटती है तो दोषियों के खिलाफ अधिक से अधिक तकनीकी व साईंटीफिक सबूत जुटाए जाए जिससे कि दोषियों को अदालत से सख्त सजा दिलवाई जा सके।      

loading...
SHARE THIS

0 comments: