Wednesday, January 17, 2018

अंतर-विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में वाईएमसीए यूनिवर्सिटी टीम ने दी माइम की बेहतरीन प्रस्तुति


YMCA University team's best presentation of the Mime in Inter-University Competition

फरीदाबाद, 17 जनवरी(abtaknews.com)वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग द्वारा ‘अक्षय ऊर्जा प्रौद्योगिकियों का बुद्धिमता से प्रबंधन’विषय पर 18 से 23 जनवरी तक फैकल्टी डेवलपमेंट कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। यह कार्यक्रम टीईक्यूआईपी-3 परियोजना के तहत आयोजित किया जा रहा है।इस संबंध में जानकारी देते हुए विभागाध्यक्ष, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग प्रो. राजेश आहूजा ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य पारंपरिक तथा नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों के उत्पादन, वितरण तथा प्रबंधन के लिए इंटेलीजेंट नेटवर्क तथा माइक्रो-नेटवर्क की तकनीकों को जानना तथा समझना है। 
--------------------------------------- 
फरीदाबाद, 17 जनवरी - वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के विद्यार्थियों की टीम ने भारतीय विश्वविद्यालय संघ के तत्वावधान में आयोजित 33वें उत्तरी क्षेत्र अंतर-विश्वविद्यालय युवा उत्सव के थियेटर इवेंट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। यह उत्सव 12 से 16 जनवरी को महर्षि माकंडेश्वर विश्वविद्यालय, मुलाना, अंबाला में आयोजित किया गया, जिसमें 21 विश्वविद्यालयों की टीमों ने हिस्सा लिया। वाईएमसीए विश्वविद्यालय की टीम ने पहली बार अंतर-विश्वविद्यालय की इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। टीम ने इवेंट में माइम की बेहतरीन प्रस्तुति दी। इस जीत के साथ विश्वविद्यालय टीम ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है, जोकि 16 से 20 फरवरी को रांची विश्वविद्यालय में आयोजित होगी। कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने विद्यार्थियों को सफलता पर बधाई दी है।
----------------------------------------------

फरीदाबाद, 17 जनवरी - वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने मेवात इंजीनियरिंग कालेज, नूंह में आयोजित ‘समरसता उत्सव’ में हिस्सा लिया। इस उत्सव का उद्देश्य गरीब व जरूरतमंद लोगों को कंबल एवं गर्म कपड़े उपलब्ध करवाना था। इस दौरान विश्वविद्यालय के विद्यार्थी जो प्रतिवर्ष दान उत्सव का आयोजन कर जरूरतमंदों के लिए सामान एकत्रित करते है, द्वारा जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े तथा जरूरी सामान वितरित किया गया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: