Sunday, January 21, 2018

युवा आगाज ने नेहरू कॉलेज प्राचार्या प्रीता कौशिक को सौंपा ज्ञापन, मंगलवार से शुरू होगा हस्ताक्षर अभियान


 Youth Aagaj will sign memorandum submitted to Nehru College Principal Preta Kaushik, signature campaign starting on Tuesday

फरीदाबाद 21 जनवरी(abtaknews.com) युवा आगाज ने फरीदाबाद,पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर नेहरू कॉलेज प्राचार्या प्रीता कौशिक को ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे। प्राचार्या श्रीमति प्रीता कौशिक ने कहा कि युवा आगाज संगठन का प्रयास सराहनीय, संस्था के पदाधिकारी सदैव छात्र हित के कार्यों में प्रयासरत रहते हैंै। श्रीमति कौशिक ने युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को संबंधित अधिकारियों तक अवश्य रखेंगीं। युवा आगाज इसी मांग को लेकर जिले के कॉलेजों के बाहर मंगलवार से हस्ताक्षर अभियान शुरू करेगा।

सेक्टर 16ए स्थित राजकीय नेहरू कॉलेज में प्राचार्या श्रीमति प्रीता कौशिक को युवा आगाज के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा। संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उनकी संस्था उक्त मांग को लेकर चलाई जा रही मुहिम को जनप्रतिनिधियों, शिक्षाविदों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। श्री पंवार ने बताया कि संगठन जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपने के बाद अब शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंप रहा है ताकि सभी के सामूहिक प्रयास से इस अति महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। जसवंत पंवार ने बताया कि हमारा संगठन मंगलवार से कॉलेजों के बाहर इस संबंध में हस्ताक्षर अभियान शुरू करने जा रहा है। फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध करने से एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिलेगी। 

नेहरू छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि युवा आगाज संगठन द्वारा शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंपने के इस क्रम में प्रतिनिधि मंडल डीएवी कॉलेज प्रिंसीपल डा सतीश आहुजा,राजकीय महिला कॉलेज की प्राचार्या, शिक्षाविद डॉक्टर एमपी सिंह एवं पूर्व प्राचार्या डी के शर्मा को ज्ञापन सौंपा। सभी शिक्षाविदों ने एक सुर में कहा कि छात्रहित में इस भागीरथ प्रयास का हम सभी हर तरह से सहयोग एवं समर्थन करते हैं।

इस अवसर पर नेहरू कॉलेज प्राचार्या प्रीता कौशिक, प्रोफ़ेसर ललित, प्रोफ़ेसर शैलेश कौशिक, प्रोफ़ेसर ओ पी रावत , युवा आगाज के संयोजक जसवंत पंवार, नेहरू कॉलेज छात्र नेता अजय डागर, अनुज भाटी,विकास नागर, रवि,योगेश ,अमित, संदीप गौतम, प्रदीप, प्रवेश, अजय,दीपक कौशिक, रश्मि, अनीता, भावना, जसवंती एवं काफी संख्या में कॉलेज छात्र मौजूद रहे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: