Monday, January 29, 2018

एएसआर ग्रुप ऑफ कम्पनी बना रही है फरीदाबाद के लोगों को आत्मनिर्भर

 ASR Group of Company is making people of Faridabad self reliant

फरीदाबाद(abtaknews.com) एएसआर ग्रुप ऑफ कौलोकटिव ग्रोथ लिमिटेड द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम सभागार फरीदाबाद में किया गया। इस मौके पर कम्पनी सीएमडी आशुतोष सिंह रतन ने बताया कि कम्पनी का मुख्य ध्येय बिजनेस के साथ साथ समाजसेवा में भी अग्रणीय भूमिका निभाना है। उन्होंने बातया कि कम्पनी विभिन्न सामाजिक संस्थाओ के साथ साथ एनजीओएचआरडी फाउडेंशन के माध्यम से विभिन्न योजनाओं में अपनी भूमिका निभाता है साथ ही सरकार द्वारा चलायी जा रही बेटी बचाओ बेटी पढाओ , स्वच्छ भारत अभियान में भी अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभा रही है और लोगों को इन दोनो ही अभियानो के प्रति समय समय पर जागृत करती है। उन्होंने बताया कि ए एस आर ग्रुप कंपनी एक आंदोलन है जो एक आम आदमी की जरूरतो एवं उसके समक्ष खडी समस्याओ केा मदेनजर रखते हुए निरंतर उनके समाधान को हल करने में संधर्षरत है। इस अवसर पर कम्पनी द्वारा उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होने कम्पनी के साथ जुड़ कर कम्पनी की ग्रोथ को आगे बढ़ाया एवं कम्पनी से प्राप्त लाभ सेे अपना व्यवसाय चलाया। इस मौके पर कम्पनी के अधिकारियों ने कहा कि कम्पनी का मुख्य ध्येय एक ऐसा बिजनेस तैयार करना जो कि सभी की पहुंच में हो और उसे हर व्यक्ति कर सकता है। उन्होंने बताया कि यह कम्पनी चाहे डाक्टर, इंजीनियर, घरेलू महिलाएं या अनपढ व्यक्ति हो सबको आगे बढऩे एवं आत्मनिर्भर बनाने का मौका देती है।
आशुतोष रतने बताया कि एएसआर ग्रुप की स्थापना २०१६ में श्री आशुतोष सिंह रतन के द्वारा की गयी थी। उन्होंने कम्पनी के सपनो को पूरा करने के लिए एसआरग्रुप कलेक्टिव ग्रोथ लिमिटेड की नींव सन २०१३ में रखी। हमारी कम्पनी जब शुरू हुई थी तो इसके प्रोडक्टस पांच थे और आज बढ कर २०० से अधिक हो चुके है और हमारा लक्ष्य २०१८ के अंत तक १००० प्रोक्टडो तक पहुंचने का है जिसे हमारे कम्पनी में मिलकर कार्य कर रहे सभी लोग पूरा करेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है। कम्पनी का हर प्रोडक्टस पूरे भारतवर्ष में मिलता है।
रतन ने बताया कि कम्पनी अभी तक होम केयर रेंक, पर्सनल केयर रेंज, कास्मटिक, नान स्टिक कुकिंग रेंज, गारमेंटस, स्टेशनरी, स्टील फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक्स रेज, प्लास्टिक मेड प्रोडक्टस, स्कूल एवं टै्रवल बैग आदि बनाती है। इसके साथ साथ कम्पनी मानसिक व शारीरिक स्वस्थता प्रदान करने के लिए अपने हर एक सेंटर पर एक जिम और जिम् नास्टिक सेन्टर खोलने के लिए भी वचनबद्ध है जो योगा एवं नैचरोपैथी उपचार सेवाए योग्य एव प्रशिक्षित प्रोफेशनल द्वारा भी उपलब्ध कराता है। उन्होंने बताया कि कम्पनी मुख्य रूप से पांच तरह से इनकम का स्त्रोत बनाती है  समय समय पर आपकी उपलब्धियों पर पुरस्कार एवं प्रोत्साहन राशि भी प्रदान करती है जैसे रेफरल मैचिंग इनकम, लीडरशिप रायल्टी इनकम, नेशनल लीडरशिप बोनस, इंटरनेशनल लीडरशिप बोनस आदि पर प्रोत्साहन राशि व पुरस्कार देती है जिसके लिए आज इस कार्यक्रम में भी कई लोगों को सम्मानित किया गया है।आशुतोष सिंह रतन ने बताया कि आज कम्पनी के २०० से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटर्स है जो कि हर महीने १००००० रूपये से अधिक आय ले रहे है।







loading...
SHARE THIS

0 comments: