Wednesday, January 31, 2018

नेताओं के पीछे हाथ धोकर पड गए है चोर, विधायक के बाद बीजेपी पार्षद की दुकान में चोरी


Thieves have been washed away behind the leaders, after the Congress MLA, theft in the BJP's council shop, and the incident in captive CCTV

फरीदाबाद (abtaknews.com) 31 जनवरी,2018 ; जिले में बेखौफ चोरों की खौफनाक चोरियां बंद होने का नाम नहीं ले रही है। नेताओं के पीछे हाथ धोकर पड गए है चोर, कांग्रेसी विधायक के बाद बीजेपी पार्षद की  दुकान में चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद देर रात फरीदाबाद नगर निगम में बीजेपी के पार्षद की दुकान में चार चोरों ने शटर तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जहां से चोर करीब 20 हजार रूपये और कुछ खाने पीने का सामान लेकर फरार हो गये। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि सभी चोर लगभग 20 से 25 साल की उम्र के हैं जिन्होंने लोहे की रॉड से दुकान का शटर तोडा और चोरी  की वारदात को अंजाम दिया। 

फरीदाबाद में पहली बार ऐसा देखा गया कि चोरी होने जाने के बाद पीडित पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवा रहा है उनका मानना है कि वो भाजपा सरकार में पार्षद है और उनकी सरकार में चोरी की वारदात पुलिस प्रशासन की रात्रि गस्त पर सबाल उठाती है इसलिये वो नहीं चाहते कि उनकी सरकार की ऐसी वारदात से कोई बदनामी हो। मगर चोरों के खिलाफ ठोस सबूत होने के बाद भी बीजेपी पार्षद मात्र सरकार की बदनामी के चलते चोरों पर कार्यवाही करने के लिये एफआईआर दर्ज नहीं करवा रहे हैं इससे चोरों के होंसले और मजबूत होंगे और उन्हें बढाया मिलेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: