Monday, January 1, 2018

एनआईटी क्षेत्र के चुने हुए नुमाइन्दे भाजपा की छवि को कर रहे है धूमिल: रेनू भाटिया


NIT field selectors are doing the image of BJP dhumi: Renu Bhatia

फरीदाबाद 1 जनवरी(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता श्रीमती रेनू भाटिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एनआईटी विधानसभा की बदतर हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा विकास के लिए किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही है और सबका साथ सबका विकास हो रहा है परंतु उसके बावजूद भी एनआईटी विधानसभा क्षेत्र आज विकास की बाट जोह रहा है जिसका कारण वहां के विधायक को जाता है जिनकी लापरवाही के चलते आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को विभिन्न समस्याओं से जूझना पड रहा है जिसे हम सहन नहीं करेंगे।

भाजपा की पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर श्रीमती रेनू भाटिया ने साफ शब्दो में कहा कि अगर जल्द ही एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का कायाकल्प नहीं किया गया तो वह इसके लिए मोर्चा खोल देंगे क्योकि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को भी माननीय हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रखी है उन्होंने बकायादा एनआईटी में होने वाली रैलियों में एनआईटी के विकास के लिए काफी धन भी दिया है उसके बावजूद भी एनआईटी में सीवर जाम, टूटी सडके, पार्को की बदहाल स्थिति सहित पानी के लिए लोगो को तरसना पड रहा है आखिर क्यूं। श्रीमती रेनू भाटिया ने कहा कि एनआईटी विधानसभा के विधायक मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है। जो कि पूरी तरह से गलत है जिसका हम डटकर विरोध करेंगे।

भाजपा नेत्री भाटिया ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने एनआईटी को भी उतनी ही रकम दी है जितनी हर विधानसभा क्षेत्र को दी है और अन्य विधानसभा क्षेत्र आज जगमगा रहे है और वहां किसी प्रकार की कोई कमी नहीं परंतु एनआईटी में ऐसा क्यो हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को दिया गया विकास का पैसा विकास के लिए ही खर्च किया जाना चाहिए ना कि अपने खजाने को भरने के लिए जिसका हम विरोध करेंगे। श्रीमती भाटिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसी भी विधानसभा के साथ कोई भेदभाव नही किया है लेकिन एनआईटी क्षेत्र के चुने हुए नुमाइन्दे ही उदासीन रवैया अपनाये तो इसका खामियाजा जनता को भुगतना पडता है और सरकार को भी पीड़ा होती है जो कि सरासर गलत एवं नाईसांफी है जिसका मैं खुलकर विरोध करूंगी और भाजपा की छवि को धूमिल नहीं होने दूंगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: