Monday, January 22, 2018

भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के नवनियुक्त पदाधिकारी नियुक्त

 Indian farmer union appointed new office-bearer of public power

फरीदाबाद 22 जनवरी(abtaknews.com) गांव अमीपुर में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर स्योराज सिंह का गांव में पहुंचने पर युवा प्रदेश प्रभारी दिनेश भाटी ने साथियों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मास्टर स्वराज सिंह ने नये पदाधिकारियों की घोषणा भी की एवं उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपे।

इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए मास्टर स्योराज सिंह  ने कहा कि किसान ही वह व्यक्ति होता है जो दिन हो या रात, सर्दी हो या गर्मी, बरसात हो या धूप सभी में अपना पसीना बहा कर देश की जनता के लिए अनाज उत्पन्न करता है और उस किसान को उसकी मेहनत का फल मिल जाये तो इससे बड़ा उसके लिए कुछ नहीं होता है। इसीलिए हमें सदैव किसानो के हितो की लड़ाई लडनी है और उन्हे अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवानी है। उन्होंने कहा कि भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति का मुख्य उददेश्य किसानो को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाना है।

इस अवसर पर युवा प्रदेश प्रभारी दिनेश भाटी ने कहा कि किसानो को हर सुविधाएं मिलें इसके लिए सरकार को आवश्यक योजनाएं बनानी चाहिए ताकि किसान जो कि मिट्टी से भी सोना निकालने का काम करता है उसको अधिक से अधिक सम्मान मिले।उन्होंने बताया कि दिनेश भाटी को युवा प्रदेश प्रभारी, ईश्वर चौधरी जिला युवा उपाध्यक्ष, मनीष भाटी जिला सचिव युवा, सविन्द्र प्रजापति तिगांव उपाध्यक्ष युवा, टिंकू भाटी जिला सचिव युवा, पुनित नागर तिगांव तहसील अध्यक्ष नियुक्त किये गये है।

सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने श्री मास्टर स्योराज सिंह को विश्वास दिलाया कि आपने जो जिम्मेवारी हमें सौपी है उस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से पूरा करते हुए किसानो के हितों की लड़ाई लडेंगे और उन्हे सरकार व प्रशासन से अधिक से अधिक सुविधाएं दिलाने का काम करेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: