Friday, January 5, 2018

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, अधिकारीयों ने छीना माइक

 In the meeting of the Grevenance Committee, the BJP workers did a ruckus,

फरीदाबाद(abtaknews.com-दुष्यंत त्यागी) 05 जनवरी,2018 ; कैबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा है कि जनता ने अब स्वच्छता अभियान को दिल से स्वीकार कर लिया है और इस 50 साल की गंदगी के ढेर को हटाने में उन्हें कुछ समय तो लगेगा। ग्रोवर आज फरीदाबाद में ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में पहुंचे थे। फरीदाबाद के सैक्टर 12 के हुडा कंवेशन सेंटर में आज ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में आज 19 मामलो की सुनवाई हुई जिसमें से 13 मामलों का निपटारा कर दिया गया वहीं अपनी शिकायत लेकर आए ग्रीवेंस कमेटी मेंबर मनोज शर्मा से उस वक्त माइक छीन लिया गया जब वो उपस्तिथ अधिकारियों और राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के सामने अपनी शिकायत सुनाने लगे वहीं ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में पार्षद दीपक चौधरी  ने हुडा की जमीन पर अवैध रूप से होने वाली प्लॉटिंग की समस्या भी रखी जिसपर एक कमेटी का गठन किया गया वहीं कई लोग इस मीटिंग से नाराज दिखाई दिए क्योंकि उनकी समस्याओं को सुना ही नहीं गया। इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा, विधायक टेकचंद शर्मा, विधायक नगेंद्र भड़ाना, मेयर सुमन बाला, जिला उपायुक्त अतुल कुमार सहित जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे। निगम पार्षद और जिला पार्षद जैसे जनप्रतिनिधि भी जिस सरकार में पीड़ित हों फिर वह  सरकार राम भरोसे ही चल रही है। 
 In the meeting of the Grevenance Committee, the BJP workers did a ruckus,
तीन महीने के बाद हुई ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में जहां लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे तो वहीं कैबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर ने लेट हुई मीटींग के बारे में सफाई दी, एक ओर जहां मीटिंग की कार्यवाही में 19 मामलों को रखा गया उनमें से 13 मामलों का निपटारा जिला प्रशासन और मंत्री की देख रेख में किया गया वहीं 6 मामलों के बारे में आगे की मीटिंग तक कार्यवाही जारी रखने के आदेश दिए इस दौरान ग्रीवेंस कमेटी के मैंबर मनोज शर्मा ने अपने साथ बिजली विभाग के एसडीओ द्वारा दुर्वयवहार के बारे में बताना शुरू किया और अपने साथ किए गए दुर्वयवहार का ठीकरा फरीदाबाद बीजेपी में चल रही गुटबाजी के सिर पर फोड़ दिया। इससे पहले कि मनोज शर्मा की बात पूरी हो पाती कैबिनेट मंत्री ने माइक छीनने का आदेश दे दिया जिसके बाद वो बिना माइक के ही बीजेपी नेताओं को कोसते रहे और मंत्री उनको भगाते रहे। 

ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में वार्ड नंबर 37 के पार्षद दीपक चौधरी ने हुडा डिपार्टमेंट की जमीन पर चल रही अवैध प्लॉटिंग का मुद्दा उठाया जिसपर प्रशासन ने जांच कमेटी का गठन कर दिया इसके अलावा शिकायतकर्ता किशन ने फरीदाबाद के सैक्टर 22 में नगर निगम की जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे और प्रशासन द्वारा कार्यवाही ना किए जाने का मुद्दा उठाया और इसके अलावा सोतई के धर्मेंद्र ने अपहरण के एक मामले में कार्यवाही ना होने के चलते पुलिस की भी शिकायत करने आए परिजनों ने उनकी शिकायत ना सुनने का आरोप लगाया।

कैबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पिछली 3 महीने से कैंसिल हो रही ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में उनकी कोई गलती नहीं है वहीं मीटिंग के दौरान 13 मामलों का निपटारा कर दिया है और 6 मामले अभी लंबित हैं वहीं स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के मुद्दे पर उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 50 साल से पड़े हुए गंदगी के ढेरों को साफ करने में कुछ समय तो लगेगा और आगामी 2 सालों के अंदर गंदगी को साफ कर दिया जाएगा वहीं मीटिंग के दौरान ग्रीवेंस कमेटी के मैंबर मनोज शर्मा से माईक छीनने पर उन्होंने कहा कि ये संगठन का मामला है। पृथला विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक टेकचंद शर्मा ने ग्रीवेंस कमेटी में माइक छिनने के मुद्दे पर कहा कि पार्टी के मामलों को पार्टी में ही सुलझाना चाहिए ग्रीवेंस कमेटी में शिकायतों पर ही सुनवाई होना चाहिए


loading...
SHARE THIS

0 comments: