Wednesday, January 24, 2018

बेटियों के लिए अच्छा काम कर रही भाजपा सरकारें: राजेश नागर


BJP governments working for daughters: Rajesh Nagar

फरीदाबाद, 24 जनवरी(abtaknews.com)तिगांव के राजकीय कन्या विद्यालय की प्राइमरी विंग की छात्राओं को आज लायंस क्लब ऑफ फरीदाबाद और भारत विकास परिषद ने संयुक्त रूप से स्वेटर और जूते प्रदान किए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि बेटियों को बढ़ाए बिना समाज का विकास असंभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के मंत्र को पूरी तरह से मानती हैं और बेटियों के लिए अच्छा काम कर रही हैं।

तिगांव के राजकीय कन्या विद्यालय में बच्चियों को स्वेटर व जूते देने के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राजेश नागर ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस दिशा में बड़े और सकारात्मक कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिवारों में बेटियों को सम्मान मिलेगा तो समाज भी सम्मान देगा। भाजपा नेता राजेश नागर ने बच्चियों और शिक्षकों से कहा कि वह अपने आस पास सफाई पर भी ध्यान दें और गंदगी को कहीं भी न फैलाएं। जब हम खुद पर नियंत्रण रखेंगे तो हम दूसरों को भी रोक सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमें जीवन में आगे बढऩे के लिए समय सारणी बनानी होगा। टाइम टेबल बनाकर जिंदगी में हर काम को करने की आदत डालनी होगी इससे जीत की ओर मजबूती से बढऩे में मदद मिलेगी।

इस मौके पर लायंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान लायन सीएल जैन, सचिव सुधीर चौधरी, कोषाध्यक्ष विनोद गुप्ता, राकेश गुप्ता, भारत विकास परिषद की ओर से आशुतोष जैन, प्रिंसीपल उर्मिला साहू, निधि जैन, रवि वोहरा, एमके गुप्ता, राहुल सिंघल, गजराज नागर, दीनदयाल शर्मा, संजय कुमार, हरीचंद सरपंच, अमन नागर, राजेंद्र नागर, बलजीत नागर, नगेंद्र नागर, सुंदर नागर, आजाद नागर, सतप्रकाश सहित गांव के प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: