Sunday, January 21, 2018

कुंवर विकास ठाकुर के जन्मदिन पर आशीर्वाद देने बल्लबगढ़ पहुंचे शहर के गणमान्य नागरिक

 The city's distinguished citizen arrived at Belbagadh to bless the birthday of Kunwar Vikas Thakur

फरीदाबाद(abtaknews.com)श्री महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति के युवा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर विकास ठाकुर के जन्मदिवस समारोह बल्लभगढ स्थित अपने कार्यालय में धूमधाम से मनाया। अपने जन्मदिवस से पूर्व विकास ठाकुर ने सबसे पहले अपनी माताजी का आशीर्वाद लिया एवं उसके पश्चात मवई स्थित गऊशाला में गायो को भोजन करवाया व उनका आशीर्वाद लेकर उसके पश्चात अपने कार्यालय पहुंचे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से विवेक प्रताप, प. योगेश शर्मा, प. तिलक राज शर्मा, रूप सिंह नागर, पूर्व महापौर सुबेदार सुमन, राज कुमार गौड, विजय पाल भाटी, आनंद सिंह तोमर, मोहन लाल , राकेश बंसल, अमर सिंह सिसोदिया, डा. सुरेश दत्ता, प. देवी सिंह सरपंच, तेजपाल भाटी, सतपाल भाटी, ठा. कंचर ङ्क्षसह, धर्मवीर सिंह, शीशलपाल, साहिब सिंह वर्क, रणजीत मास्टर, अजय पाल भाटी, चौ हरिराम , केशव नेता जी, बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैन, डा.रमेश रावत सहित सैकडों गणमान्य लोगों ने विकास ठाकुर को अपना आशीर्वाद दिया एवं फूलो की माला से उसको स्वागत भी किया। इस मौके पर उपस्थितजनों ने एक स्वर में कहा कि विकास ठाकुर का परिवार सदैव समाजसेवा से जुड़ा रहता है इसके पिताश्री किशन ठाकुर ने सदैव समाज व समाजसेवा को ऊपर रखा है और आज  उसी का प्रतिफल है कि ठाकुर परिवार का अपना एक वर्चस्व है। उन्होंने कहा कि ठाकुर परिवार से आज हम इस शुभ मौके पर अपील करते है कि वह विकास ठाकुर जैसे युवा को राजनीति में लाये ताकि इस जेसे युवा राजनीति में आयेंगे तो वह अवश्य ही समाजसेवा के कार्यो को बढावा देंगे और समाजसेवा के प्रति लोगों को प्रेरित भी करेंगे।

किशन ठाकुर ने कहा कि आज इस जनसैलाब को यहां देखकर उन्हें इस बात का विश्वास हो गया है कि समाजसेवा का ही परिणाम है कि मुझे यह सौगात मिली है। उन्होंने कहा कि मेरे पुत्र विकास ठाकुर भी मेरी ही तरह सदैव समाजसेवा में लगा रहता है और उसका व्यवहार ही है कि आज यह जनसैलाब उसे आशीर्वाद देने उसके जन्मदिवस पर यहां पहुचंा है उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित सभी सरदारी सहित गणमान्य लोगों का वह आभार जताते है जिन्होंने अपना कीमती समय देकर इस बच्चे को यहां आकर अपना आशीर्वाद दिया है।
समारोह को सम्बोधित करते हुए विकास ठाकुर ने कहा कि उन्हें जो भी शिक्षा मिली है वह अपने परिवार से मिली है और वह अपने परिवार सहित अपने बड़ो को प्राथमिकता देते है और उनकी किसी बात को नहीं टालते। उन्होंने कहा कि परिवार व समाज से बढ़ कर कुछ नहीं होता है और आज जो भी लोग यहां उपस्थित है और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपके आशीर्वाद से अगर मुझे कोई ताकत मिली तो मैं आप लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा।  इस अवसर पर बदरपुर बार्डर से मथुरा के लगभग 360 गांवो के लोगों ने विकास ठाकुर को अपना आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर नानक मोहन, नवन सिंह, मेघश्याम मोहर, कैप्टन जीवन सिंह, लेखराज चौहान, ठा. प्रताप सिंह, पोपन, रूमाल सिंह, शीशपाल, विजय रविन्द्र, राकेश, सरदार मंगल ङ्क्षसह, गुरूबख्श सिंह, सकीरन बहनजी, ब्रज बिहारी, गणेश ङ्क्षसह अगव्राल, विकास सिंह शेखावत, प्रतीक शर्मा, रमेशे रावत, राहुल रावत, जोगेन्द्र रावत, राकेश गर्ग, धर्मवीर, पप्पी, सुभाष, सूरजपाल भूरा, कृष्ण रावत, बिजेन्द्र पहलवान, रविन्द्र ठाकुर, सागर पहलवान,  संजीव पहलवान, राजेश भाटी, महेश रावत, योगेश रावत, संदीप रावत, जैजू ठाकुर, सुनील पहलवान, कुंवर राकेश,  लवीश रावत, डा. रामेश रावत, पप्पू सरपंव, मदन थंथरी सरपंच, ठाकुर धर्मवीर सरपंच, राजेन्द्र शर्मा, प ब्रजभूषण शर्मा, अभिषेक राणा पलवल, प. राम देव, रूपेश कुमार, धीरज पूर्व सरपंच सहित अन्य सैकडो लोगों ने विकास ठाकुर के जन्मदिवस पर उनको आशीर्वाद दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: