Sunday, January 14, 2018

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रेनू भाटिया ने अनाथ बच्चो के साथ मनाई लोहडी व मकर संक्रांति


 BJP state spokesman Renu Bhatia celebrated with orphaned children Lohadi and Makar Sankranti

फरीदाबाद 14 जनवरी(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर श्रीमती रेनू भाटिया ने मकर सक्रंाति व लोहडी पर्व एनआईटी स्थित अनाथ आश्रम में रहने वाले बच्चो के साथ मनाया। इस अनाथ आश्रम में लगभग 84 बच्चे रहते है। इस मौके पर रेनू भाटिया ने सभी बच्चो को मूंगफली, रेवडी व फुल्ले वितरित किये जिससे उनके चेहरो पर खुशियां देखने को मिले।
 BJP state spokesman Renu Bhatia celebrated with orphaned children Lohadi and Makar Sankranti

इस अवसर पर रेनू भाटिया ने कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और बच्चे सभी के एक समान होते है आज इन बच्चो के ऊपर माता पिता का साया नहीं है परंतु हमें इनको यह कमी महसूस नहीं होने देनी चाहिए और समय समय पर हम सभी को इन बच्चो के साथ भी अपने पर्व मनाने चाहिए ताकि यह बच्चे भी पर्वो का महत्व समझ सके और अपने माता पिता की कमी को महसूस ना कर सके।

श्रीमती भाटिया ने कहा कि बचपन में माता पिता का साया अगर किसी के सर से हट जाये तो वह बच्चा पूरी तरह से अकेलापन महसूस करता है परंतु अगर हम सभी प्रयास करे कि इन अनाथ बच्चो के साथ अपना कुछ समय बिताये तो अवश्य ही यह पुण्य का कार्य होगा ओर इन बच्चो के  चेहरो पर मुस्कुराहट आयेगी और दुनियां में किसी के चेहरो पर मुस्कुराहट व हंसी लाना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। इस मौके पर श्रीमती रेनू भाटिया ने आश्रम संचालको को भी पूर्ण विश्वास दिलाया कि उनको कभी भी उनकी जरूरत होगी तो वह उसके लिए हरदम तैयार रहेंगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: