Sunday, January 21, 2018

स्कार्पियो गैंगरेप आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली क्राईम ब्रांच टीम को मिशन जागृति संस्था ने किया सम्मानित

The Mission Jagriti Sanstha has been awarded the Crime Branch team for arresting the most scared gangrape accused.


फरीदाबाद (abtaknews.com-दुष्यंत त्यागी ) 21 जनवरी,2018 ; शहर के बहुचर्चित स्कार्पियो गैंगरेप मामले के आरोपियों और गाडी को बरामद करने वाली क्राईम ब्रांच की तीनों टीमों के सदस्यों व एसीपी राजेश चेची को मिशन जागृति संस्था की ओर से समानित किया गया, मिशन जागृति ने क्राईम ब्रांच के सभी सदस्यों को असली हीरो बुलाकर भी सम्मानित किया, वहीं एसीपी राजेश चेची ने कहा कि इस तरह के  सम्मान से सभी का होंसला बढा है और उन्हें खुशी है कि जनता की जागरूकता के चलते पुलिस असमाजिक तत्वों को सबक सिखा रही है।

जनता हमेशा पुलिस कर्मियों को किसी न किसी विषय पर कोसते नजर आती है मगर आज मिशन जागृति संस्था ने क्राईम ब्रांच के बहादुर पुलिस कर्मियों को सम्मानित करके ये साबित कर दिया है कि पुलिस समाजहित में ही कार्य करती है। बता दें कि फरीदाबाद में हुए स्कार्पियो गैंगरेप मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर गाडी को बरामद करने वाली क्राईम ब्रांच की तीनों टीमों को आज मिशन जागृति संस्था ने सम्मानित किया है। मिशन जागृति के सदस्य साहिल नम्बरदार ने बताया कि क्राईम ब्रांच की तीनों टीमों के सदस्यों ने अपना स्वास्थ्य खराब होने के बाद भी दिन रात एक करते हुए मेवात और राजस्थान की सर्दी में भी आरोपियों की तलाश की और उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है, सभी सदस्य फरीदाबाद के लिये रीयल हीरो हैं जिन्हें आज उन्होंने सम्मानित किया है। 

सम्मान मिलने से खुश नजर आये एसीपी क्राईम राजेश चेची ने कहा कि संस्था के सम्मान से उनके पुलिसकर्मियों का होंसला बढेगा, क्योंकि सभी सदस्यों ने पूरे मामले में बहुत मेहनत की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि आज जनता जागरूक है जो कि पुलिस का सहयोग भी करती है जिससे जनता के सहयोग से पुलिस असमाजिक  तत्वों पर लगाम लगाती है। उनकी अपील है जनता पुलिस के लिये उनकी आंख और कान बनकर रहे हैं और समाज से असामजिक तत्वों को खदेडने में उनकी मदद करेे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: