Monday, January 22, 2018

जनता की सुविधा के लिए विधायक नगेन्द्र ने किया विधायक जन सुविधा केन्द्र का शुभारंभ


 Legislator Nagendra inaugurated MLA Public Convenience Center for the convenience of the public

फरीदाबाद 22 जनवरी(abtaknews.com)एनआईटी विधानसभा के विधायक श्री नगेन्द्र भडाना जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतर रहे है और जनता की सुख दुख का पूरा ध्यान रखते हुए उनको सभी सुविधाएं दे रहे है इसी के चलते श्री भडाना ने एनआईटी विधानसभा 86 के अंतर्गत आने वाले गूर्जर चौक राजीव कालोनी बल्लभगढ फरीदाबाद में विधायक जन सुविधा केन्द्र का शुभारंभ किया। इस मौके पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री भडाना ने कहा कि जनता का भाई व बेटा बनकर सदैव उनकी सेवा करता हूं और करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि आपने जो जिम्मवारी मुझे सौंपी है उसे मैं पूरी कर्तव्यनिष्ठा से पूरा कर रहा है।

श्री भडाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा 86 का सर्वागीण विकास माननीय प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद व केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल के सहयोग से हो रहा है जिसके लिए मै क्षेत्र की जनता की तरफ से उनका आभार जताता हूं। उन्होंने इस क्षेत्र के विकास को पूरा करने के लिए सदैव प्राथमिकता दिखाई और इस क्षेत्र की जनता की मान मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए उन्हें अधिक से अधिक विकास दिया है।इस अवसर पर विरेन्द्र डागर एडवोकेट व राजेश डागर  ने संयुक्त रूप से कहा कि विधायक जन सुविधा केन्द्र का मुख्य उददेश्य जनता से सीधा सीधा संवाद है जनता अपनी समस्याओं को यहां उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों के समक्ष रखेगी जिसे विधायक की निगरानी में दूर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि नगेन्द्र भडाना द्वारा की जा रही यह पहल एक सरानीय पहल है जिसे क्षेत्र की जनता सदैव याद रखेगी। उन्होंने कहा कि यह पहला विधायक है जिन्होंने जनता को इस तरह की सौगात दी है और यहां की जनता पहले ही काफी खुश है कि विधायक ने उनसे जितने भी वायदे किये थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है।

इस अवसर पर विरेन्द्र डागर एडवोकेट, राजेश डागर जगदीश बैनीवाल, राजपाल डागर, सुरेन्द्र शर्मा, लज्जाराम मास्टर, धमेन्द्र तेवतिया, आर पी शर्मा, के पी खटाना, गजराज रावत, संदीप चौहान, गजेन्द्र सिंह, सुंदर कुमार, लाला, कृपाल वैष्णव, जितेनद्र राय, गोपाल प्रधान,  विश्वराम वैष्नव, बदले प्रधान, रोहन पाचंाल, महीपाल गूर्जर, संजीव गिरधर आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: