Wednesday, January 24, 2018

पदमावती फिल्म के विरोध में जेल गये क्षत्रिय समाज के सैकड़ों पदाधिकारी

 Hundreds of office-bearers of Kshatriya Samaj

फरीदाबाद 24 जनवरी(abtaknews.com) अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, कर्णी सेना, हिन्दू युवा वाहिनी व अन्य संगठनों  के सैकड़ो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी के नेतृत्व में आज पदमावती फिल्म की रिलीज के विरोध में एसआरएस मॉल्स के समक्ष जेल भरो आंदोलन के तहत अपनी गिरफ्तारी दी। पुलिस प्रशासन द्वारा इन लोगों को गिरफ्तार कर जेल में भेजा गया।
गिरफ्तारी से पूर्व उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि फिल्म पदमावती को रिलीज करके समाज के लाखों लोगों को जो ठेस पहुंची है उसका विरोध अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सदैव करती रहेगी और हमारी यह मुहिम पदमावती को पूरी तरह से बैन करवाने तक चलेगी। उन्होंने कहा कि कुछ फिल्म निर्देशक व डायरेक्टर अपने कुछ पैसो के लालच में किसी भी समाज के इतिहास से खिलवाड कर देते है जिसे हम सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत एक सर्वधर्म प्रिय देश है और  इस देश में सभी धर्मो के लोग एक दूसरे से एकता व भाईचारे से रहते है और ऐसे में समाज को गलत तरीके से पेश करके उनके समाज को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे हमें सहन नहीं करेंगे।
इस अवसर पर   करनी सेना के जिला अध्यक्ष सोनू रावत , अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपू चौहान, गगन सिसोदिया, जंगबहादुर भदौरिया, विजय रावत, सत्यभान चौहान, मनोज रावत, पवन सैनी, गणेश, श्याम मण्डल, मुकेश तोमर,  मुकेश पण्डित,वकील साहब, उमेश राणा, हरिओम जादौन, पवन भाटी, शरद शर्मा, प्रिंस भाटी, रंजय सिंह, भारत जादौन, तरूण शर्मा, करनी सेना के जिला अध्यक्ष सोनू रावत सहित अन्य सैकडो समाज के लोगों ने अपनी गिरफ्तारी देकर जेल मे गये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: