Sunday, January 14, 2018

सब इंस्पेक्टर ने पति से अय्याशी के लिये मांगी थी पत्नी, मना करने पर युवक को घर से उठाया, पीड़ित ने खाया जहर

The sub-inspector had asked her husband for a sum of money, but the wife refused, the boy was raised from the house, the victim consumed poison

फरीदाबाद (abtaknews.com-दुष्यंत त्यागी) 13 जनवरी,2018; क्राईम ब्रांच बडखल पुलिस टीम की दबंगई सामने आई है, बडखल क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान ने छायसा गांव से बिना किसी अपराधिक मामले के एक युवक को उसके घर से उठाया, जिसने पुलिस की हिरासत में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे पुलिस ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। युवक शिवकुमार की पत्नी ने क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी नीयत मुझपर थी और वो बार - बार मेरे पति से मुझे अय्याशी के लिये मांगा था, मेरे पति के मना करने पर उसने मेरे पति को घर से उठाया है।

अस्पताल के आईसीयू वार्ड में जिंदगी और मौत के बीच झूलता हुआ नजर आ रहा ये युवक शिवकुमार है जिसकी हालत की जिम्मेदार बडखल क्राईम ब्रांच पुलिस टीम है, जिसकी हिरासत में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है। दरअसल आपको बता दें कि पीडित युवक शिवकुमार की पत्नी सुमन ने बताया कि आज सुबह करीब 10 बजे बडखल क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान अपनी टीम के साथ उनके घर छायंसा पहुंचा और घर पर काम कर रहे उसके पति शिवकुमार को मारपीट कर जबरन गाडी में बिठा कर ले गये,, इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उनके साथ भी बदसलूकी और उनकी गोद में रहे छोटे से बच्चे को भी उठा के फेंक दिया जिसके चेहरे पर भी चोटें आई हैं। 

उठाकर ले जाने के करीब आधे घंटे बाद उनको सूचना मिली कि उनके पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया है जिसे ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया हुआ है। जहां पहुंचने पर पता लगा कि पुलिस की हिरासत में उनके पति ने जहरीला पदार्थ खाया है लेकिन उन्हें ये विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके पति ने खुद जहरीला पदार्थ खाया है क्योंकि उनके पास तो जहर था ही नहीं। इस पूरी वारदात के बारे में पीडित की पत्नी सुमन ने बताया कि क्राईम ब्रांच बडखल सब इंस्पेक्टर की गंदी नजर पिछले कई दिनों से उस पर थी, वो छायंसा उनके पडौस में आता जाता रहता है, इसलिये पुलिस सब इंस्पेक्टर ने उसके पति से पत्नी को अय्याशी के लिये मांगा था पति के मना करने पर आयूब खान उसके पति को उठाकर ले जा रहा था तब ये जहर का हादसा हुआ। 

चेयरमैन कप्तान सिंह भाटी ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान को वो पिछले कई सालों से जानते हैं जो अय्याश किस्म का व्यक्ति है जिसके बारे में उन्होनें पहले भी पुलिस कमीश्रर को शिकायत दी है,, आज भी ये जहरीला पदार्थ खाने पूरा मामला हुआ है वो भी सिर्फ और सिर्फ आयूब खान के कारण ही हुआ है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: