Saturday, January 20, 2018

किसानो के हक को सरकार के माध्यम से दिलवांऊगा: बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर


 Bijender Nehra Sagarpur will get the right of the farmers through the government

फरीदाबाद 20 जनवरी(abtaknews.co)पृथला विधानसभा क्षेत्र में पिछले काफी समय से अपनी मांगो का लेकर धरने पर बैठे किसानो का एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा के जिला सचिव बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर के नेतृत्व में केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के निवास पर मिला एवं उन्हें अपनी मांगों के प्रति अवगत कराया। इस अवसर पर धरना प्रधान रामनिवास नागर, किशन धनकखड, कुलदीप यादव, संजय सैनी, जीतराम डागर, रचना ार्मा पूर्व सरपंचख् देवेन्द्र उर्पु डिपटी, किशन यादव, चंद्रभान यादव, गिर्राज धनकड, दयानंद सैनी, सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि सरकार की मंशा यह है कि वह हर वर्ग को खुश रखे और आपकी जो भी मांगे है वह लिखित रूप से मुझे आपने सौपी है में इन सभी मांगों को मुख्यमंत्री व विभाग के समक्ष रखकर आपको जल्द ही राहत पहुंचाने का काम करूंगा। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता को अपना परिवार मानती है और परिवार में सुख दुख का साथी बनकर चलती है उन्होंने कहा कि हर समस्या का समाधान हो सकता है और यह समस्या आपकी जल्द ही हल कर दी जायेगी इसका मैं वादा करता हूं।

इस मौेके पर बिजेन्द्र नेहरा ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के किसानो की लड़ाई व उनके हक दिलवाने में जहां विपुल गोयल जी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है वही उन्हें पूर्ण विश्वास है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री भी उनकी इस मांग को जल्द ही पूरा कर देंगे। उन्होंने कहा कि किसान ही वह व्यक्ति है जो धूप हो, बरसात हो, ठण्ड हो या गर्मी हो हमारे लिए अनाज उगाता है और उस अनाज उगाने वाले को ही समस्या होंगी तो अवश्य ही हमारे लिए काफी निराशजनक रहेगा। बिजेन्द्र नेहरा ने कहा कि  मैं पृथला विधानसभा क्षेत्र के किसानो के हक को सरकार व केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल के माध्यम से दिलवाकर रहूंगा यह भी मेरा इन किसानो से वादा है और इनके हर कार्य में कंधें से कंधा मिलाकर चलूंगा।

इस अवसर पर उपस्थित किसानो ने कहा कि इससे पहले भी बिजेन्द्र नेहरा के माध्यम से हम केबिनेट मंत्री जी से मिलें थे और आज भी हम नेहरा के नेतृतव में मिलें है। उन्होंने कहा कि नेहरा सदैव हमारी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाते रहे है और सदैव हमारी समस्या हल हुई है और अब भी हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारी समस्या हल हो जायेंगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: