Monday, January 22, 2018

छुट्टी पर फरीदाबाद आये फौजी ने शराब न देने पर की घर में आत्महत्या

 Faridabad, on vacation, committed suicide in the house, wife said, steps taken on non-alcoholic steps


फरीदाबाद(abtaknews.com) सेना के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। घटना फरीदाबाद के नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी की है। आत्महत्या करने के सही कारणों का अभी पता नहीं लग सका है, लेकिन परिजन शराब ना मिलने की वजह से आत्महत्या करने के कारण बता रहे हैं। यह फौजी छत्तीसगढ़ में तैनात था तथा 13 जनवरी को ही छुट्टी लेकर घर आया था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है तथा पुलिस आत्महत्या के सही कारणों का पता लगाने की बात कर रही है।

फौजी पति सैयद हिदायतुल्लाह की मौत के बाद सदर थाने में विलाप कर रही पत्नी सोनम का रो रोकर बुरा हाल है। मूल रूप से गुजरात का रहने वाला सैयद हिदायतुल्ला इन दिनों छत्तीसगढ़ में तैनात था तथा उसकी दूसरी शादी फरीदाबाद में रहने वाली सोनम के साथ हुई थी। हिदायतुल्लाह की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रहते हैं। करीब 4 साल पहले जब हिदायतुल्लाह की पोस्टिंग दिल्ली में थी तो उसने फरीदाबाद में रहने वाली सोनम से निकाह कर लिया। अभी 13 जनवरी को हिदायतुल्ला फौज से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था। कल दोपहर को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की हिदायतुल्लाह ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के बेटे अभिषेक की माने तो छुट्टी से आने के बाद उसके पिता मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहे थे। छुट्टी से आने के बाद उसके पिता शराब ज्यादा पीने लगे थे। कल दोपहर 3:30 बजे उसे सूचना मिली कि उसके पिता ने आत्महत्या कर ली है। अभिषेक ने बताया कि उसे नहीं पता आत्महत्या करने के क्या कारण है।

बिलख बिलख कर रो रही हिदायतुल्लाह की पत्नी सोनम की माने तो उसका पति कल शराब के लिए कह रहा था। शराब ना देने पर हिदायतुल्लाह ने उसे घर से बाहर जाने को कहा। वह घर से बाहर चली गई लेकिन कुछ देर में उसे चिल्लाने की आवाज आई तो वह डर गई और उसने पड़ोसियों की मदद से कमरे को खुलवाया। सोनम की माने तो शराब के लिए उसका पति झगड़ा कर रहा था।


पुलिस जांच अधिकारी समुंदर सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नीमका गांव किस साईं कॉलोनी में रहने वाला फौजी हिदायतुल्लाह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा कर गुजरात में रहने वाले उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन उसके परिजन शराब ना मिलने की वजह से आत्महत्या करना बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: