Friday, January 5, 2018

फरीदाबाद में 7 जनवरी को कांग्रेस की ''विकल्प रैली'' में शामिल होंगे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर


 In Faridabad, on 7 January, the Congress will be included in the "Rally Option". State President Ashok Tanwar


फरीदाबाद (abtaknews.com) : अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस ने कमर कसने शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आगामी 7 जनवरी को फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित सेन्ट्रल ग्रीन पार्क में कांग्रेस पार्टी द्वारा " विकल्प रैली " का आयोजन किया जा रहा है जिसमे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस रैली का आयोजन कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा किया जा रहा है. माना जा रहा है की इस रैली के माध्यम से विकास चौधरी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से आगामी चुनाव के लिए अपनी दावेदारी करने जा रहे है।

विधानसभा चुनाव को लेकर तंवर गुट  अब हरियाणा में सक्रीय हो गया है. जिसके तहत बीती एक जनवरी को फतेहाबाद में रैली की गयी थी और अब सात जनवरी को फरीदाबाद में रैली का आयोजन होगा। पत्रकारों से बातचीत करते हुए रैली के आयोजक कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ने बताया की परसो सात जनवरी को फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित सेन्ट्रल ग्रीन पार्क में कांग्रेस पार्टी द्वारा " विकल्प रैली " का आयोजन किया जा रहा है जिसमे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया की प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का मानना है की वर्ष 2018 कांग्रेस के लिए संघर्ष का समय है और पार्टी इसे प्रदेश में संघर्ष के रूप में देख रही है और इस पूरे साल में कांग्रेस द्वारा प्रदेश में ताबड़तोड़ धरने प्रदर्शन और रैलियां की जाएंगी। उन्होंने कहा की अशोक तंवर ने राहुक गांधी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के उपलक्ष्य में यह मुहीम शुरू की है और इसी कड़ी के तहत फरीदाबाद में रैली का आयोजन होगा जिसमे फरीदाबाद जिले की तमाम समस्याओ को उठाया जाएगा। क्योंकि आज आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त  है स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगो को वर्गलाया जा रहा है और स्मार्ट सिटी के नाम पर आने वाला फंड कही भी खर्च नहीं किया जा रहा. यहाँ तक की कांग्रेस के राज में जो काम हुए थे उन परियोजनाओं के नाम बीजेपी द्वारा बदले जा रहे है  और बीजेपी सिर्फ फीता काटने का काम कर रही है. अपराध और बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है और लोग दुखी होकर कांग्रेस की शरण में आ रहे है. उन्होंने दावा किया की रैली में भारी संख्या में लोग आएंगे। उन्होंने माना की हालांकि इस रैली का आयोजन वह कर रहे है लेकिन साथ ही साथ वह फरीदाबाद विधानसभा से टिकट की दावेदारी भी करेंगे। 
होटल डिलाईट में आयोजित इस प्रेस वार्ता में वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता डॉ राधा नरूला, राजकुमार तेवतिया, ओमपाल टोंगर,अनीश पाल  एवं  अन्य कोंग्रेसी नेता मौजूद थे। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: