Tuesday, January 2, 2018

मच्छगर के सेवानिवृत फौजी ने पलवल में मचाया कोहराम, लोहे की रॉड से 6 की कर डाली हत्या


The retired army of Machchaganj was attacked in Palwal, Kohima, and 6 rods of iron rod

पलवल(abtaknews.com) 02जनवरी,2018 ; पलवल में बीती रात मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने लोहे की रॉड से अलग-अलग स्थानों पर 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया रात्रि 2:00 बजे से सुबह 4:00 बजे के बीच हुई इन वारदातों से पूरा शहर सन्न है पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे को पकड़ लिया है हत्यारे ने एक निजी हॉस्पिटल में घुसकर एक महिला की हत्या की उसके बाद जो भी सामने दिखाई दिया उसपर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से पकड़ा गया आरोपी हत्यारा बांस मोहल्ले का रहने वाला है।

पलवल से फरीदाबाद के बी के हॉस्पिटल में  उक्त फौजी को पुलिस फ़ोर्स लेकर पहुंची है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी नरेश जिसका पैतृक गांव मच्छगर है। हॉस्पिटल के कैदी वार्ड में भारी सुरक्षा के बीच उपचाराधीन आरोपी अभी बेहोशी की हालत में है।

एक सिरफिरे ने की महिला समेत छह लोगों की रोड मारकर हत्या । मामला हरियाणा के पलवल का है जहां देर रात नरेश नाम का एक रिटायर्ड फौजी लोहे की रॉड लेकर अपने  घर से निकला और रास्ते में जो मिला उसे मारता चला गया । लोहे की रॉड लेकर यह सिरफिरा एक निजी हॉस्पिटल में भी जा पहुचा जहा इसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गयी । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर फरीदाबाद के बीके अस्पताल में भर्ती कराया है  ।

लोहे की रोड लेकर घूमता नजर आ रहा यह वह आरोपी है जिसने देर रात अपनी सनक  के चलते 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया । पुलिस के मुताबिक नरेश धनकड़ नाम का एक युवक बल्लबगढ़ के निकट गांव मछगर का रहने वाला है और इन दिनों ओमेक्स सिटी में रह रहा था । देर रात यह अपने घर से लोहे की रॉड लेकर निकला और फिर रास्ते में जो आया उसे अपना शिकार बनाता चला गया । पुलिस के मुताबिक जिन लोगों को नरेश ने  अपना शिकार बनाया उसमे ज्यादातर लोग गार्ड या भिखारी थे, इसके अलावा नरेश ने एक अस्पताल में सोती हुई महिला अंजुम की भी रॉड मारकर हत्या कर दी, जो अपनी रिश्तेदार के साथ अटेंडेंट के तौर पर वहां रुकी हुई थी. नरेश की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है. वह पलवल के ओमेक्स सिटी में रहता था। पुलिस ने सुचना और  अस्पताल से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पलवल के ही आदर्श नगर में इसे पकड़ने के लिए घेराबंदी की. इसी दौरान उसने पुलिस पर भी हमला किया। पुलिस से हाथापाई के दौरान नरेश घायल हो गया।  फिलहाल उसे गिरफ्तार कर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।  




loading...
SHARE THIS

0 comments: