Friday, January 5, 2018

भाजपा नेता सुधीर नागर ने अल्लीपुर घरौंडा में किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

 Young BJP leader Sudhir Nagar inaugurated Cricket Tournament in Alipore Gharoda

फरीदाबाद, 5 जनवरी(abtaknews.com ) गांव अल्लीपुर घरौड़ा में क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत करने के मौके पर पहुंचे भाजपा युवा नेता सुधीर नागर ने कहा कि खेलों से युवाओं को जीवन में आगे बढऩे की प्रेरणा मिलती है, इसलिए अपनी पसंद का कोई न कोई खेल अवश्य ही खेलना चाहिए।

 Young BJP leader Sudhir Nagar inaugurated Cricket Tournament in Alipore Gharoda

लोहडी मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में गांव अल्लीपुर घरौडा में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए भाजपा के युवा नेता सुधीर नागर मौजूद रहे। उन्होंने पहली टीम का टॉस उछालकर प्रतियोगिता का प्रारंभ करवाया। इस मौके पर सुधीर नागर ने कहा कि खेलों से न केवल शरीर की वर्जिस होती है बल्कि सामाजिक सद्भाव भी बढ़ता है। इनसे प्रेरणा लेकर लोग मिल जुलकर आगे बढऩे का सबक ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल वास्तव में जीवन के अनेक पाठ पढ़ाकर जाते हैं जो जिन्दगी भर काम आते हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को अपनी रुचि का एक खेल अवश्य ही जीवन में अपनाना चाहिए।
इस मौके पर पहुंचने पर सुधीर नागर का फूलमालाओं, पगड़ी व बुके से  स्वागत किया गया। यहां संयोजकों मनोज नागर, कृष्ण भड़ाना, अनिल नागर आदि ने बताया कि यह टूर्नामेंट 16 टीमों के बीच करवाया जा रहा है। जिसका हर मैच 10-10 ओवर का होगा केवल फाइनल मैच 12 ओवर का रखा गया है। जिससे लोगों को अधिक खेल देखने का अवसर मिल सकेगा। इसमें विजेता टीम को 5100 रुपये और रनर अप को 3100 रुपये का इनाम दिया जाएगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: