Sunday, January 14, 2018

श्री सिद्धदाता आश्रम में जोरदार ढंग से मनी संक्रांति, शिविर में 431ने कराई स्वास्थ्य की जांच

 Money Sankranti, 431 in the camp, in Health

फरीदाबाद(abtaknews.com)सेक्टर 44 सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में संक्रांति पर्व जोरदार ढंग से मनाया गया। इस अवसर पर अधिपति श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने हजारों भक्तों को प्रसाद एवं आशीर्वाद प्रदान किया। वहीं निशुल्क चिकित्सा शिविर में भी 431 लोगों ने अपनी जांच करवाकर दवाईयां प्राप्त कीं।
श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने सभी को संक्रांति की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने हजारों भक्तों को आशीर्वाद एवं प्रसाद प्रदान किया। उन्होंने कहा कि संक्रांति का अर्थ नए जीवन से भी लगाया जाता है। इस दिन से रात घटने लगती है और उजाले का समय बढऩे लगता है। जिससे लोगों को जीवन में आगे बढऩे की प्रेरणा और समय दोनों मिलते हैं।
आज यहां आश्रम में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में भी 431 लोगों ने लाभ उठाया और निशुल्क दवाइयां भी प्राप्त कीं। कैंप में एलोपैथीआयुर्वेदिकहोम्योपैथीनैचुरोपैथी के चिकित्सकों ने लोगों की जांच की। आश्रम की ओर से एक टीम ने दिल्ली मंदिर मार्ग स्थित श्री वाल्मीकि आश्रम में भी जरूरतमंदों को कंबल प्रदान किए। इसका संयोजन डा राजेश धीमान ने किया। उन्होंने बताया कि यह मंदिर करीब 200 वर्ष पुराना है और अखाड़ा परंपरा को आगे बढ़ा रहा है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: