Monday, January 22, 2018

इसबार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर हर धार्मिक स्थलों पर फहराया जाए तिरंगा;मंत्री गोयल


 This time, on January 26, on the occasion of Republic Day, the tri-color hoisted at every religious place; Minister Vipul Goyal

फरीदाबाद-22 जनवरी,2018 (abtaknews.com) 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर फरीदाबाद में केबिनेट मंत्री विपुल गोयल तमाम धार्मिक स्थलों और शिक्षण संस्थानों पर तिरंगा फहराने का विशेष अभियान चलाएंगे ताकि देशभक्ति और देश के प्रति लोगो को जागरूक किया जा सके. यह बयान आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। केबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज ओल्ड फरीदाबाद के वराही तालाब स्थित सरस्वती पूजा के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे जहाँ लोगो ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। 

गणतंत्र दिवस पर देश भक्ति को बढ़ावा देने के लिए  केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने ऐलान किया की आने वाली 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर वह तमाम धार्मिक स्थलो मंदिर , मस्जिद , गुरूद्वारे और गिरजाघरों के अलावा धर्मशालाओ पर तिरंगा फेहराया जाएगा ताकि देशभक्ति और देश के प्रति लोगो को जागरूक किया जा सके.   उन्होंने कहा की की इन धार्मिक स्थानों पर धर्म की शिक्षा दी जाती है और वह चाहते है की सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रीयता है इसलिए इन धार्मिक स्थलों पर झंडा फेहराया जाएगा। उन्होंने इस मौके पर अपील की - कि सभी लोग राष्ट्रीयता के वास्ते गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा ज़रूर फेहराये और वह अपने क्षेत्र में इस दिन ऐसा करेंगे। इस मौके पर उन्होंने ओल्ड  फरीदाबाद स्थित वराही तालाब पर सरस्वती पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लिया जहाँ स्थानीय लोगो ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया।   

loading...
SHARE THIS

0 comments: