Tuesday, January 23, 2018

'प्राइड ऑफ हरियाणा' कैलेंडर को उद्योग मंत्री विपुल गोयल और शहनाज़ हुसैन ने किया लॉन्च


 Industry Minister Vipul Goyal and Shahnaz Hussain launched 'Pride of Haryana' Calendar 2018

नई दिल्ली (abtaknews.com -दुष्यंत त्यागी)Star Buzzz Events की डायरेक्टर सीमा गुम्बर के जिस कैलेंडर 2018 'प्राइड ऑफ हरियाणा' की हम सबको प्रतीक्षा थी, वह एक शानदार आयोजन में, प्रमुख भारतीय महिला उद्यमी एवं पद्मश्री से सम्मानित शहनाज़ हुसैन और कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल द्वारा अनावरित किया गया। डी इम्पीरिया होटल में एक भव्य कार्यक्रम में इस कैलेंडर को अनावरित किया गया। कार्यक्रम में फरीदाबाद, गुरुग्राम और दिल्ली के कई गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया और सभी ने बढ़ चढ़कर सीमा गुम्बर को प्रोत्साहन, बधाई और शुभकामनाएं दीं।

श्री विपुल गोयल ने सीमा को इस पहल के लिए बधाई दी और कैलेंडर अनावरण के बाद अपने संदेश में कहा - "हरियाणा राज्य ने पिछले 3 वर्षों में भाजपा सरकार में सबसे ज़्यादा बेटियों की सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया है। बेटा बेटी लिंग अनुपात हर 1000 बेटों पर 840  बेटियों से 992 पे पहुंच गया है। मोदी जी का नया नारा है - "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी खिलाओ"। उन्होंने ये वादा किया के सरकारी सहयोग के अतिरिक्त विपुल गोयल से जो भी बन पड़ेगा वे महिला सशक्तिकरण के लिए करेंगे। शहनाज़ हुसैन ने भी मंच से सीमा को शुभकामनाएं और प्रोत्साहन देते हुए कहा - "मैं किस्मत में यकीन नहीं रखती। कोई भी इंसान वो ही है जो वो खुद को बनाना चाहता है। अपनी किस्मत हम खुद बनाते हैं"।अभिनेता मुकेश त्यागी (कॉरपोरेट, पेज 3) और टीवी की जानी मानी विज्ञापन अभिनेत्री मोनिका कोहली (इज़ी, सर्फ एक्सेल, फ़िल्म क्वीन) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और उन्होंने अपने संदेश में सीमा की प्रशंसा की और उत्साहवर्द्धन भी किया। 

कैलेंडर में चित्रित महिलाओं के नाम इस प्रकार से हैं : गीता फोगाट (फ्रीस्टाइल पहलवान), आस्था मोदी (डीसीपी, फरीदाबाद), ममता खरब (फ़ील्ड हॉकी प्लेयर), ऋचा शर्मा (बॉलीवुड गायिका), दीपिका चावला (वीपी, एम.एन.सी), सीमा त्रिखा (विधायक, बढ़कल, फरीदाबाद), डॉ. अनीता कान्त (गायनोकोलॉजिस्ट), लघिमा अरोड़ा (फैशन डिज़ाइनर एवं ओनर, माइरा क्रीऐशंज़), आचार्या सीमा हरित पुंज (न्यूमेरोलॉजिस्ट), आचार्या विजया (टैरो कार्ड रीडर), डॉ. श्वेता पुरी गुप्ता (ओनर, ला मोक्ष रेस्टोरेंट), गीतिका आनंद गुप्ता (डायरेक्टर शीशाप्रेस्सो इंडिया, बिज़नेस ऑनत्रेप्रेन्योर) इत्यादि। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई स्रीजू प्रेमराजन (इंडियन आइडल 3 फाइनलिस्ट), मिशचीफ हार्मनी बैंड और फ़रिदाबाद की उभरती युवा गायिका नूपुर साईं वत्स।

loading...
SHARE THIS

0 comments: