Wednesday, January 24, 2018

फरीदाबाद के मॉलों में आज शाम को रिलीज होगी फिल्म पद्मावत, भारी पुलिस बल तैनात, शहर में धारा 144


Faradabad malls will be released this evening in the film Padmavat, heavy police force posted in the city, 144

फरीदाबाद (abtaknews.com) 24 जनवरी,2018 ; लंबे विरोध के बाद आखिरकार आज शाम को फरीदाबाद के पीवीआरों में विवादित फिल्म पदमावत रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर फरीदाबाद में धारा 144 लागू कर दी गई है और सभी मॉलों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, ताकि किसी प्रकार का हुडदंग न हो सके। वहीं मॉल मालिक भी फिल्म को रिलीज करने में अब सुरक्षित नजर आ रहे हैं तो आम जनता भी फिल्म का इंतजार कर रही है। पुलिस के आलाअधिकारियों ने कडी सुरक्षा करते हुए साफ कर दिया है कि तोडफोड और विरोध करने वाले को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जायेगा। 

25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पदमावती को अब फरीदाबाद के पीवीआरों में 24 जनवरी की शाम 7 बजकर 15 मिनट पर रिलीज किया जा रहा है बहुचर्चित और विवादित बॉलीवुड फि़ल्म पद्मावत को लेकर फरीदाबाद में धारा 144 लागू कर दी गई है, जिसका असर फरीदाबाद के मॉलों के बाहर देखने को मिल रहा है, फि़ल्म दर्शको को सुरक्षित माहौल देने के लिए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। ताकि फिल्म के दौरान किसी प्रकार का हुडदंग या फिर माहौल खराब न हो सके। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी सैंट्रल भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि शहर के प्रत्येक मॉल पर 30 से 40 पुलिस कर्मी तैनात किये गये हैं जो कि असमाजिक तत्वों पर पूरी तरह से निगरानी रखेंगे। इस दौरान किसी ने भी तोडफोड या फिर अन्य प्रकार की कोई हरकत की तो पुलिस सख्ती से पेश आयेगी। 

मॉल मालिक जेपी गुप्ता ने अबतक न्यूज़ पोर्टल बताया कि उन्होंने अपने मॉल को पूरी तरह से सील कर दिया है, मॉल के सभी रास्तों को बंद कर सिर्फ एक ही  रास्ता आने जाने वालों के लिये खोला गया है, जिसपर पुलिस प्रशासन ने भी अपने पुलिस कर्मी तैनात कर दिये हैं, आज शाम 7 बजकर 15 मिनट पर फिल्म का पहला शो रिलीज किया जायेगा, पिछले दिनों आई तोडफोड और आगजनी की खबरों के बाद आज उन्हें सुरक्षित महसूस हो रहा है।वहीं विवादित फिल्म को देखने के इच्छुक लोगों की माने तो वो भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं आखिर फिल्म के अंदर ऐसा क्या है जिसका इतना विरोध किया जा रहा है, तो वहीं कुछ युवा चाहते हैं कि ये फिल्म रिलीज न हो इसमें हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: