Sunday, January 21, 2018

बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने किया 12 करोड़ की सड़क का उद्घाटन

 Barkhal MLA Border Trikha inaugurated road of 12 crores

फरीदाबाद 21 जनवरी(abtaknews.com) बढखल विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति को बदस्तूर जारी रखते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में 21 करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यो के तहत सैक्टर 21सी  ओपोजिट पुलिस कमिशनर कार्यालय में लगभग 12 करोड़ की लागत से बनने वाली सीमेटिड सडक़ का शुभारंभ किया। इस मौके पर आरडब्लयूए के प्रधान जगदीश चौहान,  एस.सी.पुण्डीर, बी एस निर्वान, कमलेश शर्मा, रतन लाल शर्मा, कवि अरोडा, अनिल गुप्ता, वी के महाजन, एन.आर.वर्मा, एम डी कपूर, कर्मबीर बैसला, हरदयाल मदान, ओ पी गौर, तिरू वर्मा, विशाल सचदेवा, याशमीन, रमन जेटली, मुन्ना सिंह आदि ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताया और कहाकि यह सडक हमारी जरूरत थी जिसे आज विधायक ने पूरा कर दिया जिसके लिए पूरा ही आरडब्लयूए व क्षेत्रवासी उनका हार्दिक धन्यवाद करते है।

उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है और परिवार की समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता व कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि आपने मुझे जो ताकत दी है वह ताकत मैं अधिक से अधिक बढखल क्षेत्र को विकसित करूं यही मेरा ध्येय है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी भी समस्या को नहीं रहने दिया जायेगा और समय रहते व क्रमबद्ध तरीके से हर समस्या को दूर किया जायेेगा व जा रहा है।

सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो का सबसे अधिक श्रेय माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिनकी घोषणाओ के तहत यह सभी विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि उसी तरह माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने भी सदैव बढखल क्षेत्र को प्राथमिकता दी है और इस क्षेत्र के विकास के लिए  सदैव तत्पर रहे है। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने श्रीमती सीमा त्रिखा का फूलो की माला से स्वागत किया।





loading...
SHARE THIS

0 comments: