Saturday, January 13, 2018

मानव रचना यूनिवर्सिटी में 11वें कॉर्पोरेट क्रिकेट कप का मनोज तिवारी ने किया उद्घाटन

Manoj Tiwari inaugurated the 11th Corporate Cricket Cup in Humanities University

फरीदाबाद (abtaknews.com)मानव रचना यूनिवर्सिटी में 11वें कॉर्पोरेट क्रिकेट कप का आगाज हो गया है। इस मौके पर MREI के प्रेसिडेंट डॉ. प्रशांत भल्ला और वाइस प्रेसिडेंट डॉ. अमित भल्ला,MREI के एमडी डॉ. संजय श्रीवास्तव, डायरेक्टर स्पोर्ट्स सरकार तलवार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। डॉ. प्रशांत भल्ला ने पहला मैच खेलने वाली टीम टीसीएस और असेंचर का स्वागत किया और सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि कॉर्पोरेट क्रिकेट कप की शुरुआत उनके पिता और यूनिवर्सिटी के फाउंडर डॉ. ओपी भल्ला जी ने की थी और आज से इसके 11वें एडिशिन की शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि मानव रचना सिर्फ अकैडमिक्स ही नहीं बल्की छात्रों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम कर रहा है। वहीं, यूनिवर्सिटी के वाइस प्रेसिडेंट डॉ. अमित भल्ला ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया। 
Manoj Tiwari inaugurated the 11th Corporate Cricket Cup in Humanities University

उन्होंने बताया कि स्पोर्ट्स के प्रति उनका लगाव उनके पिता की वजह से है। इस कॉर्पोरेट क्रिकेट कप की शुरुआत भी उन्होंने ही की थी। उन्होंने बताया कि इस बार छह नई टीमें जुड़ी हैं, ऐसे में खिलाड़ियों को नया कॉम्पीटीशन देखने को मिलेगा। कॉर्पोरेट क्रिकेट कप में सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बतौर मुख्त अतिथि हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने सभी खिलाड़ियों का प्रोत्साहन किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा किनौकरी के स्ट्रेस और पर्फॉर्मेंस को लेकर आजकल हर किसी को टेंशन रहती है, लेकिन क्रिकेट खेलकर सभी अपना स्ट्रेस रिलीज कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, मानव रचना यूनिवर्सिटी एक अलग दुनिया है जिसे देखकर वो अचंभित हो गए हैं। मनोज तिवारी ने बताया कि वो खुद क्रिकेट प्रेमी हैं। इस शानदार मौके पर उन्होंने एक ऑवर खेला और हर बॉल पर चौका और छक्का जड़ा। यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉ. प्रशांत भल्ला और वाइस डॉ. प्रेसिडेंट अमित भल्ला ने सांसद मनोज तिवारी का मोमेंटो देकर और सरोपा पहनाकर स्वागत किया और आने वाले समय में यहां मैच खेलने के लिए न्योता दिया। इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने शाहरुख खान की फिल्म फैन के जबरा फैन गाने को गाकर सुनाया, जिससे वहां मौजूद हर कोई झूम उठा।
डॉ. प्रशांत भल्ला ने पहला शॉट लगाकर मैच की शुरुआत की। पहला मैच काफी रोमांचक रहा। हर साल एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली टीमें टीसीएस और असेंचर मैदान में उतरीं। टीसीएस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। टीसीएस टीम ने 193 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे असेंचर ने पूरा कर मैच में जीत हासिल की।पहले मैच के मैन ऑफ द मैच असेंचर टीम के सौरभ रहे जिन्हें मनोज तिवारी ने सम्मानित किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: