Saturday, January 20, 2018

पलवल में 04 फरवरी को होने वाले पंचायत उप-चुनाव 2018 के लिए रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त

 Panchayat to be held on February 04 in Palwal, appointed Returning Officer in view of the bye-election 2018

पलवल, 20 जनवरी(abtaknews.com) उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पं0) मनीराम शर्मा ने 04 फरवरी को होने वाले पंचायत उप-चुनाव 2018 के दृष्टिगत संबंधित खण्डों में रिटर्निंग अधिकारी व सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किए है।उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पं0) द्वारा जारी आदेशानुसार पंचायत समिति पृथला के वार्ड नम्बर 04 के लिए पलवल के उपमण्डल अधिकारी (ना.) एस.के. चहल को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड पलवल की ग्राम पंचायत  के ग्राम प्रहलादपुर के वार्ड नं-5, ग्राम राखौता के वार्ड नं-5 तथा ग्राम भूड के वार्ड नं-2 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चांदहट के हिन्दी प्रवक्ता ब्रिजेश शर्मा को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है।
खण्ड होडल की ग्राम पंचायत के ग्राम भिडूकी के वार्ड नं. 3 व 6 के लिए राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भिडूकी के अर्थशास्त्र प्रवक्ता शिवचरण को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड होडल की ग्राम पंचायत के रहीमपुर के वार्ड नं. 6 तथा ग्राम अछेजा के वार्ड नं. 1 के लिए राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हसनपुर के अंग्रेजी प्रवक्ता नरेश कुमार को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड हसनपुर की ग्राम पंचायत के ग्राम वली मौहम्दपुर के वार्ड नं. 4 तथा ग्राम डराना के वार्ड नं. 1 लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंगोर के अंकशास्त्र प्रवक्ता राम अवतार को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है।
खण्ड हथीन  की ग्राम पंचायत के ग्राम ढकलपुर  के वार्ड नं. 1 व 8, ग्राम खिल्लूका के वार्ड नं. 3 तथा ग्राम रूपडाका के वार्ड नं. 16 व 17 और उटावड के वार्ड नं. 5 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीन के अंग्रेजी प्रवक्ता सुरेश कुमार को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड हथीन की ग्राम पंचायत के ग्राम मलोखडा के वार्ड नं. 4, ग्राम मढनाका के वार्ड नं. 8, ग्राम गढी विनोदा के वार्ड नं. 5 तथा ग्राम घीघडाका के वार्ड नं. 7 व 8 और ग्राम मीरका के वार्ड नं. 8 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीन के हिंदी प्रवक्ता विजय सिंह को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड हथीन की ग्राम पंचायत के ग्राम लडमाकी के वार्ड नं. 3, ग्राम पहाडपुर के वार्ड नं. 5 तथा ग्राम कुकरचाटी के वार्ड नं. 5 और ग्राम बाबूपुर के वार्ड नं. 5 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीन के इतिहास प्रवक्ता पमेश को रिटर्निंग अधिकारी, खण्ड हथीन की ग्राम पंचायत के ग्राम पावसर के वार्ड नं. 3, ग्राम मानपुर के वार्ड नं. 10 तथा ग्राम नंागलसभा के वार्ड नं. 3 व 7 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मलाई के अंग्रजी प्रवक्ता हरून खान को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: