Wednesday, January 10, 2018

क्राईम ब्रांच सै0 30 ने सुलझाई भैसरावली के दूधिया भीम मर्डर केस की गुत्थी, पकड़ा आरोपी


Crim Branch SB 30 resolved Bhilswali's fake Bhilwara murder case, arrested accused
फरीदाबाद (abtaknews.com ) पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी के आदेश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 30 निरीक्षक सतेन्द्र व उनकी टीम के पी/एस.आई रविन्द्र, ए.एस.आई कैलाश, ए.एस.आई दीपक, मुख्य सिपाही राजेश, सिपाही मनोज व प्रवीन ने सराहनीय कार्य करते एक आरोपी को गिरफतार कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार किया गया आरोपी अंकित उर्फ बैने पुत्र राजबीर सिंह उर्फ गब्बर निवासी गाँव भैसरावली जिला फरीदाबाद। आरोपी ने 27 सितंबर,2017 को दिन दहाड़े बेरहमी से गांव तिगांव में दूध का काम करने वाले भैंसरावली निवासी भीम की हत्या कर दी थी। प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपी महज 21 साल का है। थोड़ी सी उम्र में ही आरोपी ने कई तरह के जघन्य अपराध किये हुए है। अभी तक पुलिस की जानकारी के अनुसार इस आरोपी पर हत्या ,लुट व् धमकी इत्यादि के मुकदमे दर्ज है।

आरोपी द्वारा कबूली गई वारदातः-

1. पंवन उर्फ हरिया और अरुण जो की मेरे दोस्त है और मेरे ही गाँव के रहने वाले है हमने दिनांक 27 सितम्बर 2017 को सुबह प्रमोद उर्फ भीम जो की हमारे गाँव भैंसरावली का रहने वाला था और दूध का काम करता था की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस पर हमारे उपर  मुकदमा न० 154 दिनांक 27.09.17 धारा 302 आई.पी.सी 25-54-59 आर्म्ज एक्ट थाना तिगांव में दर्ज है।

2. इसके बाद हम तीनो ने तीन मूर्ति रोड नोएडा से एक मारुती बरेजा सफेद रंग कार पिस्तौल के दम पर लुट ली थी जिसका ड्राईवर डर के मारे वहा से गाडी को छोड़ कर भाग गया था। जिस पर मुकदमा न० 417 दिनांक 10.10.17 धारा 392 आई.पी.सी थाना इको टेक पार्ट प्प्प् नोएडा में दर्ज है

  3. उसके बाद हम तीनो ने मिलकर राजस्थान भिवाड़ी से एक सुनार की दूकान पिस्तौल के बल पर लुट ली थी जिसमे से करीब 5 लाख का सोना चांदी हमने लुटा था जिस पर हमारे उपर मुकदमा न० 790ध्17 धारा 395 आई.पी.सी 25-54-59 आर्म्ज एक्ट थाना भिवाडी राजस्थान में दर्ज है।

 4. उसके बाद हम तीनो ने दिनांक 5.12.17 को पवन उर्फ हरिया के दोस्त सत्ते निवासी बिलोचपुर पलवल के साथ मिलकर संतराज व् उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमे हमारे उपर मुकदमा न० 285 दिनांक 05.12.17 धारा 302 आई.पी.सी 25-54-59 आर्म्ज एक्ट थाना हसनपुर पलवल में दर्ज है

 5. हम तीनो ने मिलकर दिनांक 13.12.17 को अन्नी निवासी भैंसरावली को मारने की नियत से अपने गाँव भैंसरावली में दिन के समय ताबड़तोड़ गोलिया चलाई थी जिसमे अन्नी भाग गया था। जिसमे हम तीनो के उपर मुकदमा न० 227 दिनांक 13.12.17 धारा 307 आई.पी.सी 25-54-59 आर्म्ज एक्ट थाना तिगांव में दर्ज है।

      निरीक्षक सतेन्द्र ने बताया कि आरोपी तिगांव में भीम की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था इस फरारी के दोरान अपने साथियो पवन उर्फ हरिया व अंकित जो दोनों भैंसरावली निवासी है और दोनों ही अंकित के साथ हत्या की वारदात में शामिल थे। हत्या की वारदात करने के बाद इन तीनो ने मिलकर नोएडा यू0पी0 से बरेजा कार पिस्तौल के बल पर लुट ली और अपने दोस्त सत्ते निवासी बिलोचपुर के साथ मिलकर बिल्लोच्पुर पलवल निवासी संतराज चेयरमैन व् उसके भतीजे की हत्या कर दी उसके बाद तीनो आरोपियों ने भिवाडी राजस्थान से एक सुनार की दूकान दिन दहाड़े हथियारो के बल पर लुट ली लुट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद तीनो आरोपियों ने अपने ही गाँव में भय का माहोल बनाने के लिए एवं अन्नी निवासी भैंसरावली के घर पर उसको जान से मारने की नियत से दिन के समय ही ताबड़ तोड़ फायरिंग की थी उपरोक्त सभी वारदातों का सम्बन्धित थानों में मुकदमा दर्ज रजिस्टर है।   

तीनो आरोपी अब भैंसरावली निवासी अन्न, व ताजुपुर निवासी मोहित जिनके साथ अंकित व पवन उर्फ हरिया की पहले से ही दुश्मनी है को मारने की फिराक में है।,,,,,,,,,, आरोपी से हत्या में प्रयोग किया गया देशी कट्टा व् तीन जिन्दा रोंद बरामद किए गए है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: