Sunday, December 3, 2017

युवा भाजपा नेता सुधीर नागर ने क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेतायों को किया सम्मानित

Young BJP leader Sudhir Nagar honored the winners of the cricket competition

फरीदाबाद 3 दिसम्बर(abtaknews.com)तिगांव विधानसभा क्षेत्र में राजेन्द्र चौधरी द्वारा निर्मित फ्यूचर स्टार क्रिकेट एकेडमी खेड़ी कला में पहला ए.एस.सी.ए पिंक बॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि युवा भाजपा नेता सुधीर नागर द्वारा किया गया। इस अवसर पर सुधीर नागर ने कहा कि खेल ही वह माध्यम है जिससे हम आपसी सौहार्द व एकता को बल दे सकते है।
इस प्रतियोगिता का पहला मैच स्ट्राईकर व वी बी स्टार के बीच खेला गया। स्ट्राईकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 141 रनो का लक्ष्य वी.बी.स्टार को दिया। वी.बी.स्टार ने 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को पूरा करते हुए जीत हासिल की। प्रतियोगिता में मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार कृष्ण चंदीला को दिया गया जिन्होने 53 गेंदो पर 72 रनो की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को विजयश्री दिलाई।
इसी प्रतियोगिता का दूसरा मैच पारस इलेवन और सश्रम क्लब के बीच खेला गया। जिसमें पारस टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 131 रनो का लक्ष्य सश्रम क्लब को दिया। जिसमे सबसे अधिक रन 74 रनो का योगदान सुशील ने अपनी टीम को दिया। पारस इलेवन के स्कोर को सश्रम क्लब ने 8 ओवरों से पहले ही पूरा करते हुए अपनी टीम को जीत दिलवाई एवं प्रतियागिता में जगह बनायी। पारस  की तरफ से निखिल ने नाबाद 112 रनो की पारी खेली जिन्हें मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार मुख्य अतिथि सुधीर नागर द्वारा दिया गया।




loading...
SHARE THIS

0 comments: