Thursday, December 28, 2017

इण्डियन बैंक फ़रीदाबाद ने आयोजित किया विशाल ऋण मेला


Indian Bank, Faridabad organized a massive debt fair

फरीदाबाद 28 दिसम्बर(abtaknews.com ) इण्डियन बैंक की फरीदाबाद की सभी शाखाओ ने मिलकर सैक्टर 58 औद्योगिक क्षेत्र में एमएसएमई ऋण मेले का आयोजन किया। यह मेला में इण्डियन बैंक करनाल जोन के जोनल मैनेजर श्री नजीब उल्ला खान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिन्होंने मेले का शुभारंभ किया।
Indian Bank, Faridabad organized a massive debt fair

इस अवसर पर श्री नजीब उल्ला खान ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इंण्डियन बैंक ग्राहकों को अपना परिवार समझता है और उनको आगे बढ़ाने के लिए समय समय पर इस तरह के ऋण मेले का आयोजन करके उन्हें प्रौत्साहित करता है ताकि वह इस लोन द्वारा अपना कामकाज कर सके और आत्मनिर्भर बन सके। इस मोके पर श्री रूचित सिन्हा ने कहा कि यह ऋण मेला औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों के लिए भी एक सुनहरा मौका है जिससे उनको अपने उद्योगों को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा।

इस अवसर पर मेले में आये लोगों को त्रण की स्वीकृति भी प्रदान की और सभी ग्राहकों  की समस्याओं का भी समाधान किया गया। इण्डियन बैंक ने 10 करोड के ऋण की स्पोर्ट स्वीकृति दी गयी।इण्डियन बैक के गणमान्य ग्राहक भी इस अवसर पर मौजूद रहे एवं बैंक की सभी शाखाओ के प्रबंधकों श्री रूचिर सिन्हा, सतीश, विजय, नेगी, दिपपांशु जोशी, श्रीमती सविता सोना ली प्रतिमा एवं बढखल शाखा के प्रबंधक सुशील गुलाटी मौजूद रहे।
इस मौके पर क्षेत्रवासियों में गुलशन गाबा, संजय गुप्ता, अंशुल सिंगला, विनाद गोयल, राज कुमार, अश्वनी झाम, एवं प्रवीन झाम उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: