Tuesday, December 26, 2017

ज्योतिषों ने लॉच किया नक्षत्र गोत्र सॉफ्टवेयर, आपकी और आपके बच्चों की करेगा निगरानी

 Astrologers, Nakshatra Gotha Software Launched, You and Your Children Will Monitor

फरीदाबाद (abtaknews.com) बल्लभगढ में आईआईएजी ज्योतिष केन्द्र द्वारा राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे देश के कौने कौने से पहुंचे ज्यातिषों ने हिस्सा लिया और अपने अपने जीवन भर के ज्यातिष के बारे में अनुभव सभी सांझाा किया। राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में नक्षत्र गोत्र के एक विशेष सॉफ्टवेयर का भी विमाचन किया जो कि आपके जीवन की दिनचर्या के बारे में आपको पल पल की जनकारी देगा। वहीं ज्योतिषों ने कहा कि जो लोग बिन ज्ञान प्राप्त किये ज्योतिष करते हैं वो लोग समाज में नुक्सान पहुंचाते हैं जिनके कारण ज्ञान अर्जित करने वाले ज्योतिषाचार्य भी बदनाम होते हैं।

अगर आपकी बेटी समय से घर नहीं पहुंची है और आप चितिंत है तो घबराने की जरूरत नहीं हैं ज्यातिषों ने हाल में एक ऐसा साफ्टवेयर लॉच किया है जो कि आपके बच्चों पर निगाह बनाये रखेगा आप घर में बैठकर अपने बच्चों के बारे में जान सकेंगे कि आपके बच्चे अभी तक कहा हैं और कितने देर में घर पहुंचेगे, यह सब जानकारी सॉफ्टवेयर देगा। ये दावा है ज्योतिषों का---बल्लभगढ में आईआईएजी ज्योतिष केन्द्र द्वारा राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे देश के कौने कौने से पहुंचे सैंकडों ज्यातिषों ने हिस्सा लिया, और ज्योतष के भूत वर्तमान और भविष्य पर चर्चा की।

इस बारे में ज्योतिषों से वर्तमान में ज्योतिषों की आ रही है खबरों को लेकर सबाल पूछा तो उन्होंने जबाब देते हुए कहा कि कुछ लोग बिन ज्ञान के ज्योतिष की दुकान खोलकर धंधा करते हैं और लोगों को बरगलाते हैं जो कि समाज के लिये नुक्सानदायक है जिससे ज्ञान अर्जित कर ज्योतिष कर रहे ज्योतिषाचार्य भी बदनाम होते हैं। आयोजक ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि इस सम्मेलन में नक्षत्र गोत्र के नाम से एक सॉफ्टवेयर लॉच किया गया है जो कि आमजन की दिनचर्या पर अपनी निगाह बनाकर रखेगा। ये सॉफ्टवेयर आपके घर से जाने और घर तक आने तक की सारी जानकारी देगा, सॉफ्टवेयर बतायेगा कि आप जहां जा रहे हो वहां कब तक पहुंचोगे और घर कब तक वापिस आओगे। इतना ही नहींं अपने बच्चों की भी ये सॉफ्टवेयर पूरी जानकारी रखेेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: