Monday, December 4, 2017

देवेन्द्र चौधरी का आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी ने किया जोरदार स्वागत



Devendra Chowdhury's RWA Gulmehar Residency has done a very warm welcome

फरीदाबाद 4 दिसम्बर(abtaknews.com) अशोका इन्केलव पार्ट-3 स्थित आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी रजि ने  रेजीडेन्सी में नवनिर्मित सडक़ को बनाये जाने पर वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री श्री देवेन्द्र चौधरी का आभार जताया एवं उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर   इस अवसर पर आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी के प्रधान डा. पी.के.झा, महासचिव नरेश वांचू, कोषाध्या डी.एस.रावत सहित अन्य पदाधिकारियों ने श्री देवेन्द्र चौधरी का फूलो की माला से स्वागत किया।  इस मौके पर उनके साथ जिला सचिव मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव, पार्षद जितेन्द्र यादव बिल्लू, उमेश भाटी सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Devendra Chowdhury's RWA Gulmehar Residency has done a very warm welcome

इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि देश व प्रदेश में एक समान विकास कार्य हो रहे है जिससे जनता पूरी तरह से संतुष्ट है। श्री चौधरी ने कहा कि विकास की असली परिभाषा भारतीय जनता पार्टी है जिसे चुनावो के समय जनता से जो वायदे किये थे वह सभी वायदे पूरे हो रहे है और जो जो क्षेत्र पिछले काफी वर्षो से पिछड़े पडे थे उन क्षेत्रों का सौंदर्यीकरण करने में भाजपा ने प्राथमिकता दिखाई है। आज भाजपा की सरकार में सबका साथ सबका विकास हो रहा है जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है।

इस अवसर पर जिला सचिव मदन पुजारा, पार्षद जितेन्द्र यादव ने भी उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर और भाई देवेन्द्र चौधरी ने सदैव इस क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए उन्हे ंहल करवाया है आज यह क्षेत्र सौंदर्यीकरण में न0 1 है जिसके हम क्षेत्र की जनता की तरफ से इनका आभार जताते हैं।

इस मौके पर आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी के प्रधान डा. पी.के.झा ने कहा कि वह समस्त आरडब्यूए की और से आपका आभार जताते है जिन्होंने इस रेजीडेन्सी में विकास की बहार लायी है। उन्होंने कहा कि  यह क्षेत्र सदैव आपकी आभारी रहेगी और सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिला कर चलेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: