Monday, December 18, 2017

गुजरात व हिमाचल में जीत पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को पंचनद सेना की बधाई

Giving congratulations to the State Minister Krishna Palghar on the victory of Gujarat and Himachal Pradesh

फरीदाबाद 19 दिसम्बर(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी की गुजरात व हिमाचल में जीत पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को आज भारतीय पंचनद सेना के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी व पार्षद सुभाष आहूजा ने फूलो का बुके देकर मुबारकबाद दी और उनका मुंह मीठा करवाया।
इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि यह जीत भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी सोच का परिणाम है। उन्होंने कहा कि माननीय मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है जिसे जनता समझ चुकी है और वह भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
इस मौके पर टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), कुलदीप ङ्क्षसह साहनी व सुभाष आहूजा ने संयुक्त रूप से कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इस देश व प्रदेश को एक नई दिशा दी है आज देश व प्रदेश का प्रत्येक वर्ग खुश है क्योकि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार अपने वायदो पर पूरी तरह से खरी उतरी है और आज उसी का प्रतिफल है कि भाजपा का गुजरात में लगातार 22 वर्षो से सत्तासीन होना और हिमाचल में भी पूर्ण बहुमत से आना।
टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) व कुलदीप साहनी व सुभाष आहूजा ने श्री गूर्जर को मुबारकबाद दी और कहा कि गूर्जर ने भी फरीदाबाद के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है आज फरीदाबाद सौंदर्यीकरण, विकास में न0 1 है और इसका श्रेय माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को ही जाता है। इस अवसर पर  शंटी मल्होत्रा, धीरज खेड़ा, सुरेन्द्र सिंह सांगा, सतीश आहूजा, सर्वजीत सिंह चौहान, तजेन्द्र सिंह चड्ढा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: