Thursday, December 7, 2017

मिशन मोदी सकंल्प से सिद्धि कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे संघ नेता इंद्रेश : जगदीश भाटिया

Union leader Indresh: Jagdish Bhatia to inaugurate Siddhi program from Mission Modi Sankalp

फरीदाबाद-07 दिसंबर,2017(abtaknews.com )मिशन मोदी का असल उद्देश्य एवं एकमात्र लक्ष्य नरेंद्र भाई मोदी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाना है। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश ने हर मोर्च पर प्रगति की है। विदेशों में आज भारत देश की छवि मजबूत हुई है । यह विचार मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रदेश प्रवक्ता जगदीश भाटिया ने व्यक्त किए। एनआईटी नंबर 1 में आयोजित एक कार्यक्रम में श्री भाटिया ने कहा कि डोकलाम मुद्दे पर श्री मोदी के स्टैंड ने पूरे विश्व में भारत को एक मजबूत राष्ट्र के तौर पर उभारा है। इसलिए देश के हित में श्री मोदी का पुन: प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।

यही वजह है कि मिशन मोदी संस्था के नेतृत्व में पूरे देश में यह अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में भाजपा एवं स्वयं सेवक संघ कदम से कदम मिलाकर चल रहा है।श्री भाटिया ने बताया कि मिशन मोदी संकल्प से सिद्धि नामक दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन पूसा रोड दिल्ली के डा. बी.पी. पाल स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। 25 दिसंबर को आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय स्वयं सेवक के राष्ट्रीय नेता इंद्रेश कुमार करेंगे।श्री भाटिया ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि 24 दिसंबर की शाम को सभी इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद 25 दिसंबर को संघ नेता इंद्रेश जी सहित मिशन मोदी के सभी नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के फार्म भरे जाने की शुरूआत कर दी गई है। फार्म पर फोटो व आधार कार्ड लगाकर सभी को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मिशन मोदी अगेन पीएम संस्था ने अपने अभियान की शुरूआत जोरदार तरीके से कर दी है। उनका कहना है कि इस देश को केवल श्री मोदी ही बचा सकते हैं।

श्री भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कभी भी परिवारवाद को महत्व नहीं दिया और हमेशा राजनीति के माध्यम से देश सेवा को सर्वोपरि रखा है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर से लेकर घरूेलू स्तर पर उन्होंने अपनी नीतियों से देश को मजबूती प्रदान की है। आज देश में हर रोज होने वाले घोटालों पर रोकथाम लगी है।वीवीआईपी कल्चर को हमेशा के लिए उन्होंने समाप्त किया है। देश में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं और यह सब श्री मोदी के मजबूत नेतृत्व की देन है। इसलिए मिशन मोदी अगेन पीएम संस्था ने दिन रात मेहनत करने वाले कार्यकताओं को ही इस संस्था से जोड़ा है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: