Wednesday, December 20, 2017

राजेश नागर का तिगांव मार्किट कमेटी की स्थापना करने पर आभार जताया


फरीदाबाद, 20 दिसम्बर। चौरासी पाल की सरदारी व तिगांव क्षेत्र के आढ़तियों ने आज भारतीय जनता पार्टी तिगांव विधानसभा के पूर्व भाजपा नेता राजेश नागर का तिगांव में मार्किट कमेटी की स्थापना करने पर आभार जताया एवं उनका मुंह मीठा करवाया। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि आज देश, प्रदेश व फरीदाबाद जिला विकास से सराबोर है। जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है वही फरीदाबाद जिला का कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जो कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के प्रयासों से विकास जोरों पर है। उन्होंने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र अपने आप में एक मिसाल का रूप धारण कर चुका है जहां इस क्षेत्र में बड़ा अस्पताल बनने जा रहा है। वही इस गांव में प्रदेश की सबसे पहली मार्डन आईटीआई की स्थापना होने जा रही है जो कि इस क्षेत्र के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। 
राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश दिन दुगनी रात चौगनी उन्नति कर रहा है। आज प्रदेश अन्य प्रदेशों से सबसे आगे और हर सुख सुविधाओं से परिपूर्ण है। आज प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार से काफी खुश है।
आभार प्रकट करने वालों में तिगांव अनाज मण्डी के आढ़ती प्रधान अमरजीत सिंह, महासचिव मांगेश गोयल, सत्ते नागर, जगबीर अधाना, मास्टर दयाराम, श्रीपाल पंडि़त जी, सौराज सरपंच, हरिचंद सरपंच, राजेन्द्र नागर, अमन नागर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: