Friday, December 1, 2017

हार्डवेयर कालोनी में गंदगी का अंबार, बीमारियों से जूझ रहे है कालोनीवासी


Colony of the colony in the hardware colony, colonians fighting against diseases

फरीदाबाद 01 दिसम्बर,2017(abtaknews.com)फरीदाबाद हार्डवेयर चौक स्थित हार्डवेयर कालोनी में गंदगी के लगे अंबार और विभिन्न समस्याओं को लेकर क्षेत्रवासियों ने रोष प्रदर्शन कर सरकार व नगर निगम प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये। इस मौके पर उपस्थित कालोनी वासियों में बसंत मुंधड़ा, सुभाष बरेजा, हिमांशु बरेजा, एम.सी.नायर, एस.एस.पिलई, विषू सूद, प्रसंग ने बताया कि इस कालोनी में पिछले काफी समय से गंदगी का अंबार पडा हुआ है जिसे उठाने में नगर निगम प्रशासन एवं सरकार के प्रतिनिधियों ने कभी भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी का दावा करने वाली फरीदाबाद नगर निगम को इस कालोनी में आकर पता चलेगा कि स्मार्ट सिटी ऐसी होती है कि गंदगी के ढेर, सीवर जाम, टूटी सडके। उन्होंने कहा कि यह कालोनी पिछले काफी समय से विकास की बाह जोह रही है कोई भी सरकार आये इस कालोनी में कभी किसी ने झांक कर नहीं देखा। हां इतना जरूर हैकि चुनावो के समय अवश्य ही नेतागण चुनावी वायदे कर जाते है और हमारा कीमती वोट हासिल कर हमें भूल जाते है।

उन्होंने बताया कि इस समस्या को उन्होने सीएम विंडो पर भी दी है परंतु वहां से भी केाई कार्यवाही आज तक नहीं हुईहै। क्षेत्रवासियो ने कहा कि इस गंदगी से जहां कालोनी में मच्छर मक्खियो का प्रकोप बढ रहा है जिससे यहां रहने वाले बच्चे, बूढे और जवान बीमारियों से ग्रस्त है जिसका जिम्मेवार केवल और केवल नगर निगम है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अगर इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यह कूडा हम स्वयं अपने खर्चे पर उठवाकर कर नगर निगम मुख्यालय में फेक देंगे तब पता चलेगा कि स्मार्ट सिटी क्या होता है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: