Wednesday, December 6, 2017

इंजीनियरिंग में प्रौद्योगिकी आधारित बदलावों पर कार्यक्रम संपन्न

 Event on technology-based changes in engineering

फरीदाबाद, 6 दिसम्बर,2017(abtaknews.com)वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विभाग तथा टीईक्यूआईपी प्रकोष्ठ द्वारा ‘इंजीनियरिंग में एप्लीकेशन आधारित तकनीकों में आये बदलावों’ को लेकर विश्वविद्यालय के फैकल्टी सदस्यों के ज्ञानवर्धन के लिए आयोजित एक सप्ताह का एफडीपी कार्यक्रम आज संपन्न हो गया। कार्यक्रम में 50 से अधिक फैकल्टी सदस्यों ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का आयोजन प्रतिभागियों को विभिन्न अनुप्रयोगों के बारे में जागरूक बनाने तथा संबंधित क्षेत्र में अनुसंधान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से किया गया। कार्यक्रम के समापन सत्र में कुलपति प्रो. दिनेश कुमार मुख्य वक्ता रहे। समापन सत्र को संबोधित करते हुए कुलपति ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम इंजीनियरिंग एवं प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में शिक्षकों के कौशल विकास तथा अनुभवी विशेषज्ञों के साथ परस्पर संवाद के लिए मंच प्रदान करते है। उन्होंने विभाग को कार्यक्रम के सफल आयोजन पर बधाई दी।

समापन सत्र को कुलसचिव डॉ. संजय कुमार शर्मा तथा विभागाध्यक्ष, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग डॉ. मनीष वरिष्ठ ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर कुलपति ने सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किये। कार्यक्रम में एनआईटी कुरूक्षेत्र के पूर्व प्रोफेसर डॉ. एस.के. चक्रवर्ती तथा अधिष्ठाता संस्थान डॉ. संदीप ग्रोवर भी उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: