Wednesday, December 27, 2017

युवा आगाज संगठन ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल को सौंपा ज्ञापन

 Yuva Anhawa Sangha handed over memorandum to Industries Minister Vipul Goyal

फरीदाबाद 27 दिसंबर(abtaknews.com) युवा आगाज छात्र संगठन ने फरीदाबाद पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर उद्योगमंत्री विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ काफी संख्या में विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे। केबिनेट मंत्री गोयल ने छात्रों को आश्वासन दिया कि हमारी हरियाणा करी सरकार फ रीदाबाद को शिक्षा का हब बनाने के लिए दृढ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र में इस मांग को सदन में रखूंगा और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा से स्वयं व्यक्तिगत रूप से इस विषय पर गंभीरता से विचार करने का आग्रह करूंगा।

सेक्टर 16 स्थित केबिनेट मनीस्टर विपुल गोयल के कार्यालय पर पहुंचे युवा आगाज संगठन के पदाधिकारी एवं विभिन्न कॉलेज के छात्रों ने मंत्री को ज्ञापन सौंपा। संगठन के संयोजक जसवंत पंवार और छात्र नेता अजय डागर ने संयुक्त बयान में कहा कि उनकी मांग है कि फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध कर दिया जाए। श्री पंवार ने कहा कि एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को बहुत परेशानी होती है और इसके चलते सेंकडों छात्र बीच में ही अपनी पढाई भी छोड देते है। वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से जुडने के बाद  लाखों युवाओं को बिना परेशानी उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि उनका संगठन उक्त मांग को लेकर फरीदाबाद सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक मूलचद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, चेयरमैन विनोद चौधरी, भाजपा नेता नयनपाल रावत को ज्ञापन दे चुके हैं। इस अवसर पर जसवंत पंवार, छात्र नेता अजय डागर, डीआईसीएफ प्रधान रवि सैनी, विकास नागर, लड्डू विशाल, हिमांशु भट्ट, बलजीत, विशाल शर्मा तिलपत, हर्ष, नवीन गुर्जर, दिनेश सहरावत, मनोज, दीपक, सुनील, मनीष, पवन, अमर, गिर्राज, दिनेश रावत, आनंद तंवर, अजय आल्दोका के साथ - साथ पलवल और मेवात के दर्जनों छात्र भी मौजूद थेे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: