Tuesday, December 26, 2017

आईएमटी में बिजली के खंबे से लटका मिला शव, परजिनों का आरोप आत्महत्या नहीं ये है हत्या

 The body of the body hanged from an electric pillar in IMT, the perpetrators do not commit suicide

फरीदाबाद(abtaknews.com) बल्लबगढ़ आईएमटी क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बिजली के खंबे से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला,, शव की सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक जांचकर्मी मौके पर पहुंचे और शव को खंबे उतार जांच की गई,, पुलिस के मुताबिक व्यक्ति ने आत्महत्या की है और परिजनों का कहना है कि एक प्लॉट के विवाद में व्यक्ति की हत्या कर उसे खंबे पर लटकाकर आत्महत्या का रूप दिया है। मृतक गांव बुखारपुर निवासी 40 बर्षीय कर्मवीर है। 

आत्महत्या या फिर हत्या के बीचों बीच घंटों आईएमटी में बिजली के खंबे से लटके मिले शव पर पुलिस और परिजनों में बहस हुई। मामला सुबह का है जब आईएमटी बल्लभगढ में गांव सोतई के सामने कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को बिजली के खंबे से लटके हुए देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच फॉरेंसिक जांच कर्मियों को बुलाया और पूरे घटनास्थल की जांच की गई, जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

आईएमटी पुलिस चौकी इंचार्ज राजबीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बुखरपुर के रहने 40 बर्षीय कर्मवीर ने बिजली के खंबे पर लटक आत्महत्या की है, जांच के लिये फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है बाकी का पूरा मामला पोस्टमार्डम के बाद साफ होगा।परिजनों का आरोप है कि कर्मवीर ने असावटी में एक प्लॉट लिया था जिसपर पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था, उन्हें लगता है उसी विवाद में कर्मवीर की हत्या करने के बाद शव को बिजली के खंबे से लटका कर आत्महत्या का रूप दिया गया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: